WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 1 जनवरी, 2019

Enter caption

इस हफ्ते की स्मैकडाउन काफी खास रही। कई बड़े मैच और सैगमेंट यहां देखने को मिले। जॉन सीना की वापसी ने एक अलग तरह का माहौल एरीना में पैदा कर दिया था। और इसके बाद बैकी लिंच आई तो फिर तो चैंट्स ही चैंट्स शुरू हो गए। शो की शुरूआत न्यू डे ने की और तीनों ने रॉयल रंबल मैच में भाग लेने के बारे में बताया। तीनों ने फैंस के साथ न्यू ईयर भी सैलिब्रेट किया।

जैफ हार्डी और समोआ जो की दुश्मनी रिंग में देखने को मिली। दोनोें के बीच एक जबरदस्त मुकाबला हुआ। जैफ हार्डी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन अंत में वो हार गए। रूसेव डे के सैलिब्रेशन में नाकामुरा ने खलल डाल दिया। रूसेव यूएस चैंपियन बनने के बाद फैंस का आभार जताने रिंग में आए थे। लेकिन नाकामुरा ने पीछे से हमला कर दिया। इसके बाद वो पल आया जिसका सभी को इंतजार था। जॉन सीना का म्यूजिक बचा और वो रिंग में आए। फैंस ने भी उनका स्वागत किया। जॉन सीना ने कई मुद्दों पर बातचीत की। जॉन सीना के बीच में ही बैकी लिंच भी आ गई। बैकी ने थोड़ा बहुत जॉन सीना की बेइज्जती की। इसके बा अलमास और वेगा भी आ गए। दोनों ने मैच के लिए चुनौती पेष कर दी। ये टैग टीम मैच काफी शानदार हुआ और बैकी, जॉन सीना ने ये मैच जीत लिया।

बैकस्टेज में असुका, कार्मेला, बैकी और शार्लेट नजर आई। मेन इवेंट में WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर का मैच हुआ। एजे स्टाइल्स ने ये मैच जीत लिया। रॉयल रंबल में अब डेनियल ब्रॉयन और एजे स्टाइल्स के बीच मैच होगा। कुल मिलाकर ये एपिसोड काफी शानदार रहा।

नजर डालते हैं स्मैकडाउन के सभी सैगमेंट्स और हाइलाइट्स पर

न्यू डे का सैलिब्रेशऩ

youtube-cover

सोन्या डेविल ने नेओमी को हराया

youtube-cover

समोआ जो ने जैफ हार्डी को हराया

youtube-cover

रूसेव का सैलिब्रेशन

youtube-cover

जॉन सीना, बैकी लिंच ने वेगा और अलमास को हराया

youtube-cover

बैकस्टेज में विमेंस डिवीजन

youtube-cover