WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 5 फरवरी, 2019

Ankit
Enter caption

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड बेहद शानदार हुआ। बैकी लिंच और ट्रिपल एच के ओपनिंग सैगमेंट को फैंस ने सबसे ज्यादा पसंद किया। इस दौरान एक गजब की बहस भी देखने को मिली। दोनों ने प्रोमो किया लेकिन ट्रिपल एच के प्रोमो ने रंग जमा दिया।

इसके इलवा कुछ मुकाबले भी देखने को मिले। रैंडी ऑर्टन ने एक शानदरा मैच लड़ा जबकि एक सुपरस्टार को मुकाबले के दौरान आंख में चोट भी आई। समोआ जो ने भी प्रोमो किया जबकि विमेंस का ट्रिपल थ्रेट टैग मैच देखने को मिला।।

मेन इवेंट में WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन ने जैफ हार्डी का सामना किया लेकिन मुकाबला DQ से खत्म हुआ। इस दौरान समोआ जो ने ब्रायन पर अटैक किया, रैंडी ऑर्टन ने समोआ जो पर, मुस्तफी अली आए तो जरुर लेकिन उन्हें मार खानी पड़ी हालांकि एजे स्टाइल्स पूरी तरह से सभी सुपरस्टार्स पर भारी दिखे।

चलिए नजर डालते हैं स्मैकडाउन के सभी सैगमेंट्स की हाइलाइट्स पर-

ओपनिंग सैगमेंट में सबसे पहले शार्लेट आई लेकिन उसके बाद सस्पेंड की हुई बैकी लिंच ने क्राउड से कदम रखा। तभी ट्रिपल एच वहां आए दोनों में बहस हुई लेकिन बैकी ने ट्रिपल एच के चांटा मार दिया।

youtube-cover

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

शिंस्के नाकामुरा और रुसेव ने टैग टीम मैच में ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन को मात दी।

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन ने मुस्तफा अली के खिलाफ एक शानदार मैच में जीत दर्ज की।

youtube-cover

मैंडी रोज और सोन्या डेविल ने द आइकोनिक्स (बिली के-पेटन रॉयस) और कार्मेला और नेओमी की जोड़ी पर जीत हासिल की। मैंडी रोज और नेओमी की दुश्मनी देखने को मिली।

youtube-cover

मेन इवेंट में WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन और जैफ हार्डी का मुकाबला हुआ। हालांकि मैच DQ के जरिए जैफ ने जीता लेकिन उसके बाद समोआ जो , मुस्तफा अली, रैंडी और एजे स्टाइल्स दस्तक दी लेकिन स्टाइल्स पूरी तरह हावी दिखे।

youtube-cover