WWE Smackdown के मेन इवेंट में बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बाप के ऊपर किया अटैक, Backlash 2023 से पहले रिंग में मची खलबली

Pankaj
WWE Smackdown के मेन इवेंट में आया मजा
WWE Smackdown के मेन इवेंट में आया मजा

Smackdown: WWE Backlash 2023 से पहले स्मैकडाउन (Smackdown) का अंतिम एपिसोड शानदार रहा। मेन इवेंट में इस बार तगड़ा मिक्स्ड टैग टीम मैच देखने को मिला। बाप-बेटे के बीच एक बार फिर जंग देखने को मिली।

Smackdown के मेन इवेंट में रे मिस्टीरियो और ज़ेलिना वेगा का मुकाबला डॉमिनिक मिस्टीरियो और रिया रिप्ली के साथ हुआ। दरअसल शुरूआत में LWO का सैगमेंट देखने को मिला। जजमेंट डे ने भी उनके सैगमेंट में एंट्री की। रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच बहस देखने को मिली। रिया रिप्ली ने भी रे मिस्टीरियो से लड़ने के लिए कहा। डॉमिनिक ने इसके बाद मिक्स्ड टैग टीम मैच लड़ने का ऑफर दिया। रे और ज़ेलिना वेगा ने इस चुनौती को स्वीकार कर लिया था।

मुकाबले में मौजूद चारों सुपरस्टार्स ने जबरदस्त मैच लड़ा। फैंस को भी मजा आया। डॉमिनिक को फैंस ने बहुत बू किया, रे को फैंस ने बहुत चीयर किया। वेगा और रिया के बीच भी जमकर पंगा देखने को मिला। मैच के अंत में रे ने शानदार अंदाज में डॉमिनिक को रोलअप किया और पिन करते हुए जीत दर्ज की।

मैच खत्म होने के बाद भी बवाल जारी रहा। डेमियन प्रीस्ट, फिन बैलर और डॉमिनिक ने मिलकर रे मिस्टीरियो पर हमला किया। बैड बनी और LWO ने भी एंट्री की। यहां थोड़ा ब्रॉल देखने को मिला। बनी ने डॉमिनिक के ऊपर केंडो स्टिक से हमला किया। डेमियन प्रीस्ट उनके हाथ से बच गए। रिंग में बनी और LWO का जलवा देखने को मिला। बनी ने LWO की टी-शर्ट भी पहनी। कुल मिलाकर देखा जाए तो मेन इवेंट में खूब मजा फैंस को आया।

WWE Backlash 2023 में भी होंगे धमाकेदार मुकाबले

Backlash 2023 में भी बवाल देखने को मिलेगा। बैड बनी और डेमियन प्रीस्ट के बीच स्ट्रीट फाइट मैच होगा। उम्मीद है कि यहां भी अफरा-तफरी देखने को मिलेगी। ज़ेलिना वेगा और रिया रिप्ली के बीच भी Smackdown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो का फिर से आमना-सामना हो सकता है। अगर किसी भी मैच में डॉमिनिक ने दखलअंदाजी की तो फिर रे जरूर आएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now