WWE रिंग में भारतीय Superstar Shanky को डांस करना पड़ा बहुत महंगा, दिग्गजों के खिलाफ मिली शर्मनाक हार

WWE SmackDown में भारतीय सुपरस्टार शैंकी के कारण उनकी टीम की हुई हार
WWE SmackDown में भारतीय सुपरस्टार शैंकी के कारण उनकी टीम की हुई हार

WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में भारतीय सुपरस्टार शैंकी (Shanky) और जिंदर महल (Jinder Mahal) एक्शन में दिखाई दिए थे। उनका सामना टैग टीम मुकाबले में द न्यू डे (The New Day) के कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) और जेवियर वुड्स (Xavier Woods) के खिलाफ हुआ। हालांकि इस मैच में शैंकी का डांस करना उनकी करारी हार का कारण बना।

इस मुकाबले की शुरुआत जिंदर महल और जेवियर वुड्स ने की। इस बीच कोफी किंग्सटन को टैग मिला और उनकी टीम का ही पलड़ा भारी था। हालांकि जैसे ही महल ने स्काईस्क्रैपिंग शैंकी को टैग मिला मैच का रुख बदल गया। शैंकी ने पहले कोफी किंग्सटन के ऊपर जबरदस्त चोप लगाया, फिर उनके ऊपर क्लोजलाइन लगाई और उन्हें पटक भी दिया।

जब लग रहा था कि शैंकी अपनी टीम को जीत दिला देंगे तभी जेवियर वुड्स ने अपने ट्रॉम्बोन से शैंकी का ध्यान भटका दिया और रिंग में शैंकी डांस करने लग गए। शैंकी एक बार फिर म्यूजिक की आवाज सुनकर खुद को रोकने में कामयाब नहीं हुए। जिंदर महल ने शैंकी ने टैग जरूर लिया, लेकिन कोफी को वापसी का मौका मिल गया था और उन्होंने महल पर जबरदस्त ट्रबल इन पैराडाइज मूव लगाते हुए अपनी टीम के लिए जीत हासिल की।

एक बार फिर शैंकी के डांस के कारण उन्हें और जिंदर महल की टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। जिंदर महल काफी ज्यादा नाराज दिखाई दिए, लेकिन शैंकी को इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ा और फिर से म्यूजिक की आवाज सुनकर वो डांस करने लग गए।

WWE में लगातार अपने डांस से जलवा बिखेर रहे हैं शैंकी

भारतीय सुपरस्टार शैंकी पिछले कुछ हफ्तों से SmackDown में अपने डांस का जलवा दिखा रहे हैं और इसमें उन्होंने रिंग अनाउंसर समांता इर्विन को भी शामिल कर लिया। ना सिर्फ समांता को शैंकी का डांस पसंद आया था, बल्कि उन्होंने शैंकी का पूर्ण रूप से साथ भी दिया था। इस बीच फैंस ने भी भारतीय स्टार को काफी ज्यादा चीयर किया था।

फैंस का साथ जरूर शैंकी को मिल रहा है, लेकिन उनका डांस जिंदर महल को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और इसकी वजह से उन्हें कई बार हार का सामना भी करना पड़ा है। उम्मीद है कि यह टीम जल्द अलग हो सकती है और फैंस को जिंदर महल vs शैंकी की फिउड देखने को मिल सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।