WWE में भारतीय Superstar ने मौजूदा चैंपियन की गर्लफ्रेंड के साथ किया जबरदस्त डांस, फैंस को भी आया काफी मजा 

WWE SmackDown में शैंकी ने एक बार फिर किया जबरदस्त डांस
WWE SmackDown में शैंकी ने एक बार फिर किया जबरदस्त डांस

WWE में पिछले दो हफ्तों से भारतीय सुपरस्टार शैंकी (Shanky) का जलवा देखने को मिल रहा है। SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में भी शैंकी का जलवा बरकरार रहा और उन्होंने अपने डांस से फैंस को काफी ज्यादा एंटरटेन किया। यहां तक उन्होंने इस बार इसमें समांता इर्विन को भी शामिल कर लिया।

SmackDown के एपिसोड में जिंदर महल का मैच हम्बर्टो के खिलाफ हुआ। इस मैच के दौरान महल ने साफ तौर पर शैंकी को नाचने से मना किया था। हालांकि शैंकी खुद को रोकने में कामयाब नहीं हुए और उन्होंने समय-समय पर डांस किया। इसकी वजह से जिंदर महल का ध्यान भी भटका और लगभग वो मैच भी हार गए थे, लेकिन शैंकी ने रेफरी को अपनी बातों में फंसाकर महल को मौका दिया।

महल ने फिर हम्बर्टो को पिन करते हुए इस हफ्ते जबरदस्त जीत दर्ज की। मैच खत्म होने के बाद शैंकी ने भांगड़ा करना शुरू कर दिया और उन्होंने इसमें जिंदर महल को भी शामिल करने का प्रयास किया, लेकिन वो गुस्सा होकर वहां से चले गए। इसके बाद उनका ध्यान रिंगसाइड पर बैठीं रिंग अनाउंसर समांता इर्विन पर गया।

मौजूदा आईसी चैंपियन की गर्लफ्रेंड इर्विन के सामने ही पिछले हफ्ते शैंकी ने जबरदस्त डांस किया। इस बार भी उन्होंने वैसा ही कुछ किया और साथ ही समांता ने भी उनका साथ देते हुए डांस किया। यह देखकर फैंस को भी काफी ज्यादा मजा और उन्होंने शैंकी-समांता इर्विन को काफी ज्यादा चीयर भी किया।

WWE में भारतीय सुपरस्टार शैंकी के लिए आगे क्या?

कुछ समय पहले तक ऐसा लग रहा था कि WWE के पास शैंकी के लिए कोई प्लान नहीं है और उनका इस्तेमाल सिर्फ फिलर के तौर पर हो रहा है। हालांकि पिछले दो हफ्तों से उन्हें चमकने का पूरा मौका मिल रहा है और इस किरदार से उन्होंने काफी प्रभावित भी किया है। साथ ही फैंस भी उनके साथ हैं।

उम्मीद की जा सकती है कि WWE ने शैंकी के लिए कुछ बड़ा सोच रखा है और इस तरह की स्टोरीलाइन में आने से ना सिर्फ उन्हें लाइमलाइट मिल रही है, बल्कि वो अपने प्रदर्शन से फैंस को भी अपनी तरफ कर रहे हैं। एक तरफ Raw में वीर महान अपने खतरनाक रूप से बवाल मचा रहे हैं और दूसरी तरफ शैंकी अपना फनी साइड दिखाते हुए फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।