WWE अनाउंसर ने जिम की शानदार तस्वीर पोस्ट कर दिखाया अपना लुक, जबरदस्त बॉडी शेप देखकर चौंंक जाएंगे आप

Pankaj
WWE अनाउंसर को लेकर अच्छी खबर सामने आई
WWE अनाउंसर को लेकर अच्छी खबर सामने आई

Cathy Kelly: WWE अनाउंसर कैथी कैली (Cathy Kelly) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी साझा की और उनका शेप बहुत ही तगड़ा लग रहा है।

रेड ब्रांड पर थोड़े समय के कार्यकाल के बाद कैली को हाल ही में ब्लू ब्रांड में मूव किया गया। वह मौजूदा रोस्टर में सबसे पसंदीदा WWE हस्तियों में से एक हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह नियमित रूप से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी और पोस्ट के साथ फैंस को अपडेट करती हैं।

कैली ने इस बार इंस्टाग्राम स्टोरी में जिम से एक सेल्फी साझा की। उनकी बॉडी का शेप और लुक बिल्कुल भी अलग लग रहा है।

WWE में पिछले साल कैथी कैली ने की थी वापसी

आपको बता दें कैली स्टैफनी मैकमैहन के बहुत करीब हैं और उन्होंने खुलासा किया था कि पिछले साल WWE में उनकी वापसी के लिए वही जिम्मेदारी थीं। वापसी के बाद The Big Thing पर बात करते हुए उन्होंने कहा था,

वो एक ऑफर था। जब मैंने स्टैफनी से बात की, तो वो कुछ चीजों के बारे में जानती थी, जिन पर मैं कर रहा था, और उन्होंने कहा, क्या आप एक लेखक के रूप में वापस आना चाहती हैं? क्या आप WWE के संपर्ककर्ता के रूप में वापस आना चाहती हैं और बहुत सारे प्रोग्राम करना चाहते हैं?' उन्होंने मुझे कमेंट्री करने के लिए ट्रेनिंग की भी पेशकश की, जो मुझे अच्छा लगा कि वह इसके लिए मुझ पर भरोसा करती हैं। मेरा एक लक्ष्य बैकस्टेज इंटरव्यूअर के रूप में हमेशा Raw या SmackDown में रहना था। जब वह प्रस्ताव आया, तो मैं वास्तव में उत्साहित थी।

youtube-cover

कुछ दिन पहले कैथी कैली अपने एक ट्वीट से चर्चा में भी आईं थी। दरअसल उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें कहा गया कि डकोटा काई ने सुझाव दिया कि उन्हें ब्रॉक लैसनर के साथ टिकटॉक बनाना चाहिए। कैली ने इसका जवाब ट्विटर पर देते हुए कहा था,

डकोटा काई ने सुझाव दिया कि मैं ब्रॉक लैसनर को एक टिकटॉक बनाने के लिए कहूं और दोस्तों मुझे ऐसा लगने लगा है कि वह नहीं चाहती कि मैं कोई रिप्लेसमेंट ढूंढूं।