Create

WWE SmackDown में जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच हुए 26 मिनट के प्रोमो सैगमेंट को लेकर बैकस्टेज से बड़ी खबर सामने आई

SummerSlam पीपीवी में जॉन सीना और रोमन रेेंस के बीच होगा मैच
SummerSlam पीपीवी में जॉन सीना और रोमन रेेंस के बीच होगा मैच

ब्लू ब्रांड में पिछले हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) और जॉन सीना (John Cena) के बीच धमाकेदार प्रोमो सैगमेंट हुआ था। 26 मिनट तक हुए इस सैगमेंट ने सभी का दिल जीत लिया। फैंस सहित दिग्गजों ने इसकी तारीफ की। डेव मैल्टजर ने अब अपनी रिपोर्ट में बड़ी बात कही है। रिपोर्ट के अनुसार रेंस और सीना ने इस प्रोमो सैगमेंट के लिए कोई भी रिहर्सल नहीं की थी। सबसे बड़ी बात की अपने शब्दों की जिम्मेदारी खुद सीना ने ली थी और रेंस के शब्दों की जिम्मेदारी पॉल हेमन (Paul Heyman) ने ली थी।

रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच हुए प्रोमो सैगमेंट पर बड़ा अपडेट

SummerSlam पीपीवी में कुछ ही दिनों बाद रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा। अभी तक इस राइवलरी को काफी शानदार अंदाज में बिल्ड किया गया है। सभी की नजरें इस राइवलरी पर टिकी हुई है।

डेव मैल्टजर ने रिपोर्ट में ये भी कहा कि सीना अपने प्रोमो खुद लिखते हैं। इसके अलावा रोमन रेंस और पॉल हेमन भी अपनी जिम्मेदारी खुद लेते हैं। इससे पहले रिपोर्ट में कहा गया था कि इस प्रोमो सैगमेंट को पूरी तरह जैमी नोबेल ने प्रोड्यूस किया था।

शो ऑफ एयर होने के बाद भी सीना और रेंस की राइवलरी को बिल्ड किया जा रहा है। अभी तक तीन बार 6 मैन टैग टीम मैच देखने को मिल गया। जॉन सीना ने मिस्टीरियो फैमिली के साथ मिलकर रेंस और द उसोज को हराया। सीना को प्रोमो में टक्कर देना काफी मुश्किल काम माना जाता है। इस बार जरूर रेंस ने थोड़ा बहुत टक्कर दी। पिछले एक साल से रेंस के प्रोमो स्किल में काफी बदलाव आया है। अब फैंस को उनके प्रोमो अच्छे लग रहे हैं। इसका पूरा क्रेडिट पॉल हेमन को जाता है।

कुछ दिन पहले खुद रेंस ने बयान दिया था कि उनकी सफलता के पीछे पॉल हेमन का बड़ा हाथ है। ये बात फैंस भी अच्छे से जानते हैं। खैर अब सभी की नजरें रेंस और सीना के मैच पर टिकी होंगी। सीना 17वीं बार चैंपियन बनते हैं या नहीं ये देखने वाली बात होगी। वहीं अगर सीना को रेंस हरा देंगे तो ये उनके लिए सबसे बड़ी सफलता होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment