Create
Notifications

WWE से निकाले गए फेमस Superstar ने 9 महीने बाद धमाकेदार वापसी करते हुए मचाया बवाल, Roman Reigns के खिलाफ होगा मैच?

WWE में पूर्व सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी
WWE में पूर्व सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE: WWE SmackDown के इस हफ्ते का एपिसोड बहुत अलग और खास साबित हुआ। 9 महीने पहले WWE से निकाले गए कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) ने धमाकेदार वापसी की और उन्होंने ना सिर्फ ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) पर अटैक किया, बल्कि सीधे रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच के संकेत भी दे दिए।

रोमन रेंस SmackDown के मेन इवेंट में दिखाई दिए और उन्होंने हमेशा की तरह सभी को उन्हें एकनॉलेज करने कैे लिए कहा। रेंस ने ब्रॉक लैसनर के बारे में बात की और कहा कि वो उनकी इज्जत करते हैं, लेकिन उन्होंने जिस तरह SummerSlam में पॉल हेमन पर अटैक किया उसके लिए वो उनसे नफरत करते हैं। रेंस जिससे पहले आगे बोलते उनके अगले प्रतिद्वंदी ड्रू मैकइंटायर की एंट्री हो गई।

मैकइंटायर ने कहा कि वो अगर उन्हें नहीं रोकते तो रोमन रेंस ऐसे ही बोलते रहते। उन्होंने रेंस पर अटैक करने की कोशिश की, लेकिन तभी मिस्ट्री म्यूजिक बज गया। इसी वक्त कैरियन क्रॉस ने वापसी करते हुए मैकइंटायर पर जबरदस्त अटैक करते हुए बवाल मचा दिया। इस अटैक के बाद उनकी पत्नी स्कार्लेट ने Hourglass को रिंग में रोमन रेंस के सामने रख दिया। रेंस और कैरियन क्रॉस ने एक दूसरे को घूरा।

Business just picked up!@realKILLERkross has taken out @DMcIntyreWWE on #SmackDown! https://t.co/f53VjJhvFn

WWE Clash at the Castle में दो सुपरस्टार्स के खिलाफ चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे रोमन रेंस?

वैसे तो रोमन रेंस के अगले मैच का ऐलान हो गया है। वो Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं। हालांकि जिस तरह क्रॉस ने मैकइंटायर पर अटैक किया और फिर रेंस को देखा। इसे देखकर ऐसा लगा कि क्रॉस ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं कि वो चैंपियनशिप के लिए ही आए हैं।

WWE भी अगर Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर vs कैरियन क्रॉस मैच का ऐलान कर देती है, तो किसी को भी हैरानी नहीं होनी चाहिए।

आपको बता दें कि कैरियन क्रॉस को पिछले साल नवंबर में रिलीज कर दिया था, लेकिन उन्होंने इस बीच किसी दूसरे प्रमोशन को जॉइन नहीं किया था। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और साथ ही उन्होंने कभी भी WWE में वापसी के लिए मना नहीं किया था। अब उम्मीद की जा सकती है कि उन्हें वो पुश मिलेगा जिसके वो हकदार हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...