SmackDown में कोफी किंग्सटन की हार के बाद फैंस ने ट्विटर पर निकाली विंस मैकमैहन पर भड़ास

Ankit
Enter caption

वो कहते हैं ना की कंपनी का मालिक जो बोल दे वो पत्थर की लकीर की तरह होता है और वहीं काम करना होता है, वैसा ही कुछ विंस मैकमैहन WWE में कर रहे हैं। कोफी किंग्सटन ने ब्लू ब्रांड में पांच सुपरस्टार्स को गौंटलेट मैच में हरा दिया था लेकिन जब जीत का जश्न मनाया जा रहा तब कंपनी के बॉस विंस ने दस्तक देकर जीत के रंग को भंग कर दिया।

विंस ने साफ किया कि कोफी तब रैसलमेनिया में जाएंगे जब वो एक और सुपरस्टार को हरा देंगे और वो कई और नहीं बल्कि डेनियल ब्रायन थे, कोफी, ब्रायन से हार गए जिसका दुख सभी फैंस को लगा। इस बात का गुस्सा फैंस ने ट्विटर पर जमकर निकाला।

(ऑस्टिन WWE यूनिवर्स को आपकी मदद चाहिए क्योंकि सब विंस को मारना चाहते हैं)

(विंस द्वारा ये कोफी के लिए नाइंसाफी है क्योंकि कोफी ने गौंटलेट मैच को जीत लिया था उसके बाद ब्रायन के खिलाफ मैच लड़वा दिया। विंस शायद कोफी को कामयाब होते हुए नहीं देख सकते हैं)

(एक बार फिर से कोफी के हाथों से रैसलमेनिया का मौका छीन लिया गया)

(मैं चाहता था कि कोफी जीते लेकिन WWE ने ऐसा नहीं होने दिया। कोफी ने मौका हासिल कर लिया था लेकिन फिर से खींच लिया। लगता है कि वो कोफी को कभी चैंपियन बनाना ही नहीं चाहते हैं। )

(कोफी किंग्सटन की स्टोरी पूरी तरह से बेबीफेस वाली दिख रही है, ये रैसलमेनिया 30 के बाद की अच्छी कहानी है। जितने भी ट्विस्ट आ रहे हैं वो कोफी के लिए बेहतर है। बिग ई और वुड्स भी अपने रोल में अच्छे हैं।)

(विंस मैकमैहन ने अच्छा नहीं किया, सभी लोग उनसे नफरत कर रहे हैं। तुमने कहा था कि तुम मैच बनाने वाले हो लेकिन तुम्हें घर जाना चाहिए और संन्यास लेना चाहिए और कभी वापस नहीं आना चाहिए। )

(कोफी किंग्सटन की स्टोरीलाइन काफी जबरदस्त चल रही ।)

(कोफी किंग्सटन की कहानी शानदार है)

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं