Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: SmackDown में कोफी किंग्सटन ने लड़ा 1 घंटे से ज्यादा समय तक मैच, दिग्गजों को हराया

न्यूज़
4.35K   //    13 Feb 2019, 09:30 IST

Enter caption

कोफी किंग्सटन ने जो स्मैकडाउन में किया है उसका किसी को अंदाजा नहीं होगा लेकिन कोफी का ये प्रदर्शन ऐतिहासिक था। आज तक किसी सुपरस्टार ने स्मैकडाउन में एक घंटे से ज्यादा समय तक मैच नहीं लड़ा। ये कोफी की किस्मत कहे या फिर WWE का मेगा प्लान।

स्मैकडाउन में एलिमिनेशन चैंबर में होने वाले WWE चैंपियनशिप मुकाबले के लिए गौंटलेट मैच बुक किया गया। इस मैच में कोफी किंग्सटन ने चोटिल मुस्तफा अली की जगह हिस्सा लिया। शर्त ये थी कि जो इस मैच को जीतेगा वो एलिमिनेशन चैंबर मैच में सबसे अंत में एंट्री करेगा।

सबसे पहले कोफी और डेनियल ब्रायन की जंग फैंस को देखने को मिली। दोनों ने जीत के लिए सभी मूव्स का इस्तेमाल किया। ऐसा माना जा रहा था कि ब्रायन ही जीतेंगे लेकिन कोफी के प्रदर्शन ने सभी अनुमानों को गलत साबित किया। कोफी ने सबसे पहले चैंपियन ब्रायन को पिन करके हैरान कर दिया । ब्रायन इस वक्त हील हैं और पीपीवी से पहले इतनी बड़ी हार ब्रायन के लिए किसी भी एंगल से सही नहीं है।

इसके बाद कोफी ने अपना धमाकेदार प्रदर्शन जारी रखते हुए जैफ हार्डी के खिलाफ हल्ला बोला। जैफ भी जीत के करीब थे लेकिन कोफी ने हिम्मत नहीं हारी और SoS लगाकर जैफ को बाहर का रास्त दिखाया। जैफ के बाद समोआ जो आए , समोआ जो ने जीत के लिए कोफी को काफी मारा लेकिन कोफी ने समोआ जो के कोकिना क्लच को पलटकर उन्हें ही पिन कर दिया।

कोफी के बाद स्टाइल्स आए और उन्होंने कोफी को ये भी कहा कि वो अगर नहीं लड़ना चाहते थे तो मैच को रोक सकते हैं लेकिन कोफी की गाड़ी नहीं रुकी। कोफी ने स्टाइल्स का सामना किया लेकिन हार झेलनी पड़ी। हालांकि कोफी ने एक घंटे से ज्यादा समय तक मैच लड़ा जो स्मैकडाउन के लिए एक बड़ा रिकॉर्ड है।

हालांकि मुकाबले का अंत काफी रोमांचक था क्योंकि रैंडी ऑर्टन ने सिर्फ एक RKO और 10 सेकेंड में एजे स्टाइल्स को हरा दिया। अब 17 फरवरी (भारत में 18 फरवरी) को होने वाली एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में ब्रायन अपने टाइटल को एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन, कोफी किंग्सटन, समोआ जो और जैफ हार्डी के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

Get WWE News in Hindi here


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...