WWE के फेमस Superstar ने नए नाम के साथ SmackDown में डेब्यू करते हुए चौंकाया, किया बड़ा ऐलान

WWE SmackDown में इस हफ्ते एक बड़ा डेब्यू देखने को मिला
WWE SmackDown में इस हफ्ते एक बड़ा डेब्यू देखने को मिला

WWE सुपरस्टार एलए नाइट (LA Knight) ने इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के जरिए मेन रोस्टर में ऑफिशियल डेब्यू किया। जैसा कि अधिकतर सुपरस्टार्स के साथ होता है, एलए नाइट का भी मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद नाम पूरी तरह बदल दिया गया है और अब उन्हें मैक्स डूप्री (Max Dupri) के नाम से जाना जाएगा। बता दें, डेब्यू के बाद मैक्स डूप्री ने ऑफिशियल एडम पीयर्स के ऑफिस में एंट्री की और वो उन रेसलर्स की तलाश कर रहे थे जो कि उनकी एंजेंसी 'मैक्सिमम मेल मॉडल्स में पूरी तरह फिट बैठेंगे।

मैक्स डूप्री ने एडम पीयर्स से बात करते हुए यह भी बताया कि जब सोन्या डेविल ऑफिशियल थीं तो उन्होंने ही उन्हें SmackDown के लिए साइन किया था और कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया जा चुका है। इसके बाद एडम पीयर्स ने बताया कि वो इस बारे में अपने लॉयर्स से बात करेंगे। बता दें, इस सैगमेंट के दौरान एडम पीयर्स को मैक्स डूप्री का नाम लेने में दिक्कत आ रही थी और मैक्स उन्हें बार-बार अपना सही नाम बता रहे थे।

WWE SmackDown में मैक्स डूप्री अपना फैक्शन तैयार कर सकते हैं

मैक्स डूप्री डेब्यू के बाद खुद ऐलान कर चुके हैं कि उन्हें उनकी एंजेंसी के लिए रेसलर्स की जरूरत है और इसका मतलब यह है कि मैक्स ब्लू ब्रांड में खुद की फैक्शन तैयार करने वाले हैं। देखा जाए तो मैक्स डूप्री बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर होने के साथ-साथ माइक पर भी काफी अच्छे हैं इसलिए उनके फैक्शन को जॉइन करने वाले सुपरस्टार्स को काफी फायदा होने वाला है।

बता दें, काफी समय पहले SmackDown के बाद होने वाले एक डार्क सैगमेंट के दौरान मेस और मंसूर इस फैक्शन को जॉइन करते हुए दिखाई दिए थे और यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों सुपरस्टार्स को कब ऑन-स्क्रीन मैक्स डूप्री के साथ काम करने का मौका मिलता है। इसके साथ ही इस बात पर भी निगाहें रहेंगी कि इन दोनों सुपरस्टार्स के अलावा कौन मैक्स डूप्री के फैक्शन को जॉइन करने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।