WWE दिग्गज John Cena को आखिरकार मिला नया पार्टनर, 40 साल के Superstar के साथ मिलकर Roman Reigns के भाइयों को किया धराशाई

WWE
WWE SmackDown में आखिरकार मिला John Cena को नया पार्टनर

WWE: स्मैकडाउन (SmackDown) के मेन इवेंट में आखिरकार जॉन सीना को उनका पार्टनर मिल गया है और उन्होंने 40 साल के एलए नाइट (La Knight) के साथ मिलकर ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और जिमी उसो (Jimmy Uso) को धराशाई कर दिया।

मेन इवेंट में जॉन सीना दिखाई दिए और उन्होंने कहा कि अगर Fastlane के लिए कोई पार्टनर नहीं मिलता है तो वो अकेले ही ब्लडलाइन का सामना करने के लिए तैयार हैं। इस बीच पॉल हेमन के साथ जिमी उसो और सोलो सिकोआ ने एंट्री की। जिमी ने कहा कि ना ही सीना को कोई पार्टनर मिलेगा और ना ही वो Fastlane का हिस्सा बन पाएंगे।

सीना ने एप्रन पर खड़े जिमी उसो पर अटैक किया और फिर सोलो सिकोआ को रिंग में बुलाया। सिकोआ पर सीना AA लगाने वाले थे, लेकिन जिमी उसो ने उनके ऊपर सुपर किक लगा दी। इसके बाद रिंग कॉर्नर पर ले जाकर सिकोआ और उसो ने सीना की हालत खराब की। इस बीच उन्होंने 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को कमेंट्री टेबल पर सेट किया और फिर सिकोआ स्प्लैश लगाने के लिए रिंग के ऊपर गए।

एलए नाइट ने चौंकाने वाली एंट्री की और आते ही ब्लडलाइन के दोनों मेंबर्स पर हल्ला बोल दिया। नाइट ने सिकोआ पर नेकब्रेकर लगाया और फिर जिमी उसो पर एल्बो ड्रॉप लगाया। जॉन सीना ने भी रिंग में एंट्री की और आते ही सोलो सिकोआ को रिंग के बाहर फेंका। नाइट ने भी जिमी को रिंग के बाहर भेजा। नाइट और सीना के साथ आने के कारण रोमन रेंस के भाइयों को झटका लगा और उन्हें रिंग में जाने से दूर रहना पड़ा।

अंत में एलए नाइट ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और इसे सीना को वापस दे दिया। यह सब देखकर सीना काफी ज्यादा खुश हो गए और यह उनके फेस पर साफ तौर पर देखा जा सकता था। अब Fastlane में सीना को अकेले रोमन रेंस के भाइयों का सामना नहीं करना होगा, क्योंकि उन्हें नाइट का साथ मिल गया है।

WWE Fastlane में होगा John Cena का मैच

आपको बता दें कि Raw के हालिया एपिसोड के दौरान WWE ने Fastlane के लिए जॉन सीना के मैच को ऑफिशियल कर दिया था। कंपनी ने ऐलान किया था कि सीना का सामना सोलो सिकोआ और जिमी उसो के खिलाफ होगा। इस बीच हर कोई सोचने पर मजबूर हो रखा था कि सीना 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में ब्लडलाइन से लड़ेंगे या फिर उन्हें कोई साथी मिलेगा। SmackDown में नाइट ने सीना और फैंस की दिक्कतों को खत्म कर दिया है।