Create
Notifications

WWE SmackDown Live, 1 मई 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

Sanjay Dutta

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव खासा औसतन रहा। इस शो में उल्लेखनीय कुछ नहीं था और यह एक गो-होम शो की तरह नहीं लगा। हालांकि दो घंटे जल्द ही बीत गए और इस शो के इन-रिंग एक्शन शानदार था।

आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव के अच्छी और बुरी बातों पर:

अच्छी बात: शानदार मेन इवेंट मैच

जब हमने सुना कि यह मल्टी वुमेन मैच को स्मैकडाउन का मेन इवेंट स्पॉट दिया जाएगा, तो सच कहें तो हम उतने उत्साहित नहीं थे। इसका मतलब यह नहीं है कि महिलाएं रिंग में शानदार नहीं हैं। लेकिन हमें लगता है कि इन मल्टी-वुमेन मैचों का ज्यादातर कोई मतलब नहीं बनता।

लेकिन इस मैच में शामिल महिलाओं ने हमें ग़लत साबित करते हुए एक शानदार मैच दिया। असुका की तीव्रता, बैकी लिंच का आखिरकार एक जीत दर्ज और शार्लेट के हैरतअंगेज कारनामों ने इस मैच को दूसरे मल्टी-वुमेन मैच से अलग बनाया।

बुरी बात: रूसेव डे में दरार?

यह एक दु:खद घटना है। मेन रोस्टर के सबसे लोकप्रिय टीम होने के बावजूद,ऐसा लग रहा है कि रूसेव डे के बीच दरार आ गई है और यह काम रूसेव की पत्नी लाना कर रही हैं। लाना के रूसी लहजे के साथ-साथ शायद हमें रूसेव डे को भी अलविदा कहना पड़ेंगे।

अच्छी बात: जो और स्टाइल्स फिर से एक-साथ

TNA को दुनिया भर में लोकप्रिय बनने वाले समोआ जो और एजे स्टाइल्स अब स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा हैं और यह इन दोनों के बीच का मैच निश्चित रूप से एक ड्रीम मैच होगा।

जो ने अपने इरादे स्पष्ट करते हुए कहा कि वह बहुत जल्द ही WWE चैंपियन बनने जा रहे हैं और हम इससे काफी उत्साहित हैं।

बुरी बात: ग्राफिक्स

हमारी राय में रॉ और स्मैकडाउन में प्रोमो के दौरान स्क्रीन पर डाले जाने वाले वीडियो उस सेगमेंट का मजा किरकिरा करने के साथ साथ बचकाने लगते हैं। इसके कारण सिएन आल्मास और जैलिना वेगा का प्रोमो बेअसर लगा।

अच्छी बात: नो डिस्क्वालिफिकेशन नियम

Backlash में एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा एक नो डिस्कवाफिकेशन मैच में भिड़ेंगे। इन दोनों के बीच की कड़वाहट को देखते हुए यह नियम बिल्कुल सटीक है।

हालांकि रैसलमेनिया में इनका मैच उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी था, हमें इन दोनों की दुश्मनी काफी रोमांचक लग रही है खासकर नाकामुरा के हील टर्न के बाद।

बुरी बात: अभी से हारना शुरू

द बार को रैसलमेनिया में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने दम पर हराया। Gratest Royal Rumble में भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा और अब शेमस जो एक पुर्व वर्ल्ड चैंपियन जेवियर वुड्स से हार गए हैं। इस तरह की बुकिंग काफी आश्चर्यजनक है।

अच्छी/बुरी बात: पेज के बिना एब्सोल्यूशन

मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल को वक्त से पहले में रोस्टर पर लाया गया। लेकिन उन्हें पेज के साथ डाला गया और सब कुछ सही लगने लगा। लेकिन यह दोनों अकेले क्या करेंगी यह देखना दिलचस्प होगा।

यह दोनों स्मैकडाउन के विमेंस रोस्टर में अपनी छाप छोड़ पायेंगी? क्या पेज के जाने के बाद एबसोल्यूशन बिखकर रह जाएगा?

लेखक - रिजु दासगुप्ता , अनुवादक - संजय दत्ता

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...