Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कार्मेला ने SmackDown Live में मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश-इन कर रचा इतिहास

  • पेयटन रॉयस और बिली के ने डैब्यू किया और कार्मेला ने MITB कैश इन किया
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

'द प्रिंसेस ऑफ स्टेटन आईलैंड' कार्मेला ने रैसलमेनिया के बाद हुई स्मैकडाउन लाइव पर इतिहास रच डाला। कार्मेला पहली महिला रैसलर बन गई, जिन्होंने MITB ब्रीफकेस कैश इन किया और चैंपियन बनीं। 30 साल की कार्मेला ने रिंग में घायल पड़ीं शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ ब्रीफकेस कैश-इन कर नई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनने में कामयाबी हासिल की। WWE स्मैकडाउन लाइव विमेंस चैंपियन शार्लेट रैसलमेनिया 34 में असुका के खिलाफ मिली जीत के बारे में बता रही थी। लेकिन NXT की 2 फेमस सुपरस्टार्स पेयटन रॉयस और बिली के ने मेन रोस्टर डैब्यू करते हुए शार्लेट पर अटैक किया और उन्हें बुरी तरह से मारा।


रॉयस और बिली के अटैक के बाद शार्लेट रिंग में घायल पड़ी रहीं। तभी कार्मेला का म्यूजिक बजा और वो MITB ब्रीफकेस को लेकर आई। उन्होंने MITB ब्रीफकेस कैश इन कर दिया। शार्लेट को आसानी के साथ पिन करके कार्मेला नई चैंपियन बनीं।

आपको बता दें कि पिछले साल 18 जून को हुए मनी इन द बैंक पीपीवी में जेम्स एल्सवर्थ ने कार्मेला को ब्रीफकेस जितवाने में मदद की थी। अगले स्मैकडाउन लाइव एपिसोड में उनसे ब्रीफकेस छीन लिया गया और दूसरे MITB लैडर्स मैच का एलान किया गया। 27 जून को स्मैकडाउन लाइव के दौरान कार्मेला ने दोबारा ब्रीफकेस जीता। उसके बाद से कार्मेला ब्रीफकेस लिए हुए स्मैकडाउन में नजर आ रही थीं, लेकिन उन्होंने इसे कैश इन नहीं कराया था। काफी सारे फैंस को लग रहा था कि कार्मेला रैसलमेनिया 34 में MITB ब्रीफकेस कैश-इन कर सकती हैं, लेकिन स्मैकडाउन में ऐसा किया और चैंपियनशिप हासिल की। साल 2013 में कार्मेला ने WWE कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और 2014 में वो एंजो अमोरे और बिग कैस की टीम में शामिल हुईं। कार्मेला ने जुलाई 2016 में स्मैकडाउन लाइव में अपना डैब्यू किया था।

Published 11 Apr 2018, 09:34 IST
Advertisement
Fetching more content...