Create

वीडियो: WWE SmackDown Live रिजल्ट्स और हाइलाइट्स, 20 मार्च 2018

इस हफ्ते की स्मैकडाउन काफी खास रही। ओपनिंग सैगमेंट में सबसे पहले ब्रायन ने एंट्री की और बताया कि उन्हें रिंग में लड़ने के लिए WWE ने मंजूरी दे दी है लेकिन मैच किसके खिलाफ और कब होगा ये तय होना बांकी है। ब्रायन अपनी स्पीच के दौरान काफी भावुक हो गए थे। डेनियल ब्रायन ने संकेत भी दिया कि वो शायद रैसलमेनिया पर लड़ सकते हैं।

बैकस्टेज शिंस्के नाकामुरा और एजे स्टाइल्स का का छोटा प्रोमो दिखाया गया। जबकि जिंदर महल को यूएस चैंपियनशिप के मैच में डाला गया। वहीं रैंडी ऑर्टन ने प्रोमो के दौरान जिंदर महल को गाली दी।
सबसे ज्यादा रोमांच स्मैकडाउन के आखिरी सैगमेंट में आया। एक बार फिर से ब्रायन रिंग में पहुंचे और ओवंस-सैमी जेन को बुलाया।इस सैमगेंट के दौरान ब्रायन ने साफ किया कि पिछले हफ्ते ओवंस-जेन से शेन मैकमैहन पर गलत अटैक किया जिसके चलते उन्हें कंपनी से निकाला जा रहा है । इस एलान के बाद सैमी और केविन ने डेनियल ब्रायन को बुरी तरह पीट दिया।
रैसलमेनिया के हिसाब से ये एपिसोड काफी खास था। विमेंस डिवीजन में भी काफी अच्छे मैच यहां देखने को मिले। डेनियल ब्रायन और शेन मैकमैहन को सैमी और केविन ने बुरी तरह मार दिया है। अब अगले हफ्ते की स्मैकडाउन में रैसलमेनिया को लेकर कोई बड़ा एलान देखने को मिल सकता हैं।
youtube-cover

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment