COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ऑफ एयर होने के बाद SmackDown Live में क्या हुआ ?

SENIOR ANALYST
40   //    28 Mar 2018, 13:33 IST

WWE स्मैकडाउन के खत्म होने के बाद एक डार्क मैच देखने को मिला। जिसमें द उसोज़ ने एजे स्टाइल्स के साथ टीम बनाकर रुसेव, एडन इंग्लिश और बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच की सबसे खास बात रही रैफरी डैनिलो एंफीबियो का शामिल होना। मैच के आखिरी पलों में डैनिलो ने अपनी टीशर्ट उतारी। रैफरी ने रुसेव को सुपरकिक मारी, इसी दौरान द उसोज़ ने अपने सुपरकिक बैरन कॉर्बिन और एडन इंग्लिश को मारी।

सुपरकिक मारने के बाद एंफीबियो ने रुसेव को कवर किया। एजे स्टाइल्स ने रैफरी की भूमिका निभाते हुए 3 तक काउंट किया और इस मैच को एजे स्टाइल्स, द उसोज़ और रैफरी ने अपने नाम किया।




WWE ने पहले से ही स्मैकडाउन लाइव के दौरान होने वाले कई सारे मैचों का एलान कर दिया था। स्मैकडाउन के दौरान रैसलमेनिया 34 को लेकर कई मैचों के एलान हुए। रैसलमेनिया में होने वाले यूएस चैंपियनशिप के ट्रिपल थ्रैट मैच को फैटल 4 वे मैच बना दिया गया है। दरअसल रैंडी ऑर्टन और बॉबी रूड का सामना जिंदर महल और सुनील सिंह के साथ हुआ।

मैच के लिए एंट्री करते वक्त जिंदर ने बताया कि सुनील नहीं लड़ पाएंगे। उसके बाद रुसेव बाहर आ गए, जोकि जिंदर के नए पार्टनर थे। मैच के दौरान रुसेव ने रैंडी ऑर्टन को पिन करके जिंदर और खुद को टैग टीम मैच में जीत दिलाई। बाद में रुसेव ने जनरल मैनेजर से बात करके ने यूएस चैंपियनशिप मैच के लिए खुद की एंट्री करवाई ली।

वहीं WWE ने स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रैट मैच का एलान किया है, जोकि द उसोज, ब्लजिन ब्रदर्स और द न्यू डे के बीच होगा। डेनियल ब्रायन ने एलान किया है कि वो और शेन मैकमैहन रैसलमेनिया 34 में सैमी जेन और केविन ओवंस के खिलाफ मैच लड़ेंगे। अगर इस मैच में शेन और ब्रायन की जीत हुई तो पहले से कंपनी से निकाले गए सैमी और केविन को दोबारा कंपनी में नहीं लाया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...