WWE न्यूज: अगले हफ्ते SmackDown Live के लिए एक बड़े सैगमेंट का एलान किया गया

Enter caption
Enter caption

10 मार्च को फास्टलेन पीपीवी का आयोजन होगा। इस पीपीवी को लेकर रॉ और स्मैकडाउन में शानदार बिल्डअप चल रहा है। क्योंकि इसके बाद फिर अप्रैल में रैसलमेनिया होगा। रैसलमेनिया से पहले ये अंतिम पीपीवी होगा। इस पीपीवी में सबसे बड़ा मैच डेनियल ब्रायन और कोफी किंग्सटन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए होगा।

एलिनिमेशन चैंबर में कोफी किंग्सटन को मुस्तफा अली की जगह शामिल किया गया था। मुस्तफा अली को चोट लग गई थी। स्मैकडाउन लाइव और एलिनिमेशन चैंबर में कोफी ने ऐतिहासिक परफॉर्म किया था। जिसके बाद उन्हें ईनाम मिला और फास्टेलन में डायरेक्ट टाइटल शॉट डेनियल ब्रायन के खिलाफ मिल गया। एलिनिमेनश चैंबर में भी वो अंत तक रहे थे। फैंस का जबरदस्त सपोर्ट इस समय कोफी को मिल रहा है। पूरे एरीना में कोफी के चैंट्स लगाए जा रहे है।

स्मैकडाउन लाइव में एक जबरदस्त सैगमेंट का एलान अभी से कर दिया गया है। ऑफिशियल तौर पर इस हफ्ते इस मैच का एलान हो जाएगा। इन दोनों के बीच इस चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन होगा।उम्मीद ये जताई जा रही है कि फास्टलेन के मेन इवेंट में ये मैच होगा। कोफी किंग्सटन के करियर के लिए ये सबसे अच्छा मैच साबित होने वाला है। और बहुत महत्वपूर्ण मैच भी ये होगा। काफी लंबा इंतजार उन्होंने इस पल के लिए किया है। इस मैच में कुछ सरप्राइज भी देखने को मिल सकते है।

रैसलमेनिया को देखते हुए इस मैच में कुछ नया देखने को मिल सकता है। फैंस को अब इस मैच का इंतजार है। और दोनों ही शानदार सुपरस्टार है। कोफी किंग्सटन को एकदम से काफी हाइप मिल गया है। डेनियल ब्रायन भी फैंस के बीच ही रहते है। ऐसे में इस मैच का नतीजा भी बहुत महत्वपूर्ण रहेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now