COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अप्रैल महीने के बाद हुआ WWE SmackDown को सबसे बड़ा फायदा

SENIOR ANALYST
39   //    24 Aug 2018, 10:24 IST

रॉ के साथ-साथ स्मैकडाउन व्यूवरशिप की भारी कमी से लंबे समय से जूझ रहा है। लेकिन समरस्लैम के बाद रॉ और स्मैकडाउन दोनों के लिए अच्छी खबर सामने आई। रॉ की व्यूवरशिप का आंकड़ा समरस्लैम के बाद 3 मिलियन पार गया वहीं स्मैकडाउन भी अप्रैल महीने के बाद सबसे ज्यादा देखा गया।

पिछले हफ्ते के मुकाबले स्मैकडाउन की व्यूवरशिप में 11 प्रतिशत का इजाफा हुआ। इस बार व्यूवरशिप का आंकड़ा 2.437 मिलियन रहा, पिछले बार ये आंकड़ा 2.189 मिलियन था। स्मैकडाउन की स्टोरीलाइन अब काफी अच्छी चल रही है और फैंस को मैच में उच्च दर्जे के दिखने को मिल रहे हैं। आने वाले समय में स्मैकडाउन की व्यूवरशिप में और ज्यादा इजाफा देखने को मिल सकता है।

साल की शुरुआत के समय स्मैकडाउन को अमेरिका में करीब 2.7 मिलियन लोग देखते थे, लेकिन रैसलमेनिया के बाद कम लोगों ने इसे देखना शुरु किया है और पिछले हफ्ते तो सिर्फ 22 लाख के करीब लोगों ने देखा था। व्यूवरशिप का सीधा लेना-देना स्टोरीलाइन के साथ होता है। अगर शो में अच्छे मैच और सैगमेंट दिखें तो हर कोई देखना चाहेगा।

इस बार के स्मैकडाउन की बातें करें तो शो काफी शानदार रहा था। अपने पति डेनियल ब्रायन की मदद के लिए ब्री बैला ने रिंग में लंबे समय के बाद वापसी की और द मिज़ को थप्पड़ जड़े। वहीं समरस्लैम में डिसक्वालीफिकेशन के जरिए टैग टीम टाइटल बचाने वाले ब्लजिन ब्रदर्स को न्यू डे के हाथों टाइटल गंवाना पड़ा। एरिक रोवन की चोट की वजह से WWE ये निर्णय लेने पर मजबूर हुई। एजे स्टाइल्स और समोआ जो की दुश्मनी बेहद नया मोड़ ले चुकी है। समरस्लैम में एजे स्टाइल्स ने WWE चैंपियनशिप को बचाया क्योंकि उन्होंने समोआ जो पर चेयर से अटैक कर दिया था और मैच डिसक्वालीफिकेशन से जो के नाम रहा था। समोआ जो ने स्मैकडाउन में एजे पर फिर से अटैक किया।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...