WWE Smackdown Live, 10 जुलाई 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

एक्सट्रीम रूल्स से पहले हुए रॉ के शो की रेटिंग काफी खराब रही, तो दूसरी तरफ स्मैकडाउन लाइव का एक और शानदार एपिसोड देखने को मिला। पीपीवी को जिस तरह के बिल्डअप की जरूरत थी, स्मैकडाउन में वैसा ही कुछ देखने को मिला। स्मैकडाउन का यह एपिसोड काफी एंटरटेनिंग था, लेकिन इसी के साथ WWE ने कुछ ऐसे फैसले भी किए जिसने सबको हैरानी में डाल दिया। निश्चित ही ऐसी बुकिंग से बचा जा सकता है। आइए नजर डालते हैं स्मैकडाउन लाइव की अच्छी और बुरी बातों पर:

1, अच्छी बात: केन और डेनियल ब्रायन के बीच का तालमेल

केन और डेनियल ब्रायन के बीच का तालमेल पूरे शो के दौरान देखने लायक था। खासकर जिस तरह से ब्रायन ने दो बार केन की तरह आतिशबाजी करने की कोशिश की, जिसमें वो नाकाम रहे। हालांकि तीसरी बार वो इसको करने में कामयाब हुए। इसके अलावा केन भी ब्रायन की तरह यैस-यैस करते हुए नजर आए।

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि जल्द ही केन, डेनियल ब्रायन को धोखा देंगे और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड की शुरूआत होगी। हालांकि तब तक इन दोनों शानदार रैसलर्स के बीच का तालमेल का लुत्फ उठाना चाहिए।

1, बुरी बात: सैनिटी की हार

मेन रोस्टर में आने के बाद से ही सैनिटी को एक भी शानदार जीत नहीं मिली है। इस हफ्ते उन्हें मेन इवेंट में 10 मैन टैग मैच में बुक किया गया। इस मैच में जहां जीत सैनिटी की होनी चाहिए थी, लेकिन ब्रायन ने एरिक यंग को पिन करके मैच को जीता। ऐसा लगने लगा है कि सैनिटी अभी से ही दूसरे सुपरस्टार्स को ऊपर लाने का काम कर रहे हैं, जोकि अच्छी चीज नहीं है। WWE को जल्द ही उनकी बुकिंग पर ध्यान देना होगा।

2, अच्छी बात: अल्मास के लिए अहम जीत

एंड्राडे सिएन अल्मास मेन रोस्टर में लय के साथ आए थे, लेकिन उनके पहले प्रतिद्वंदी सिन कारा के चोटिल होने के कारण उन्हें थोड़ा नुकसान हुआ। हालांकि इस हफ्ते इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक शानदार मैच देखने को मिला।

इस मैच की खास बात यह थी कि अल्मास ने "ट्री ऑफ वो" मूव का इस्तेमाल करने की कोशिश की, जिसे अल्बर्टो डैल रियो इस्तेमाल किया करते थे। अल्मास के लिए यह जीत काफी अहम थी, अब देखना है कि आगे उन्हें किस तरह बुक किया जाता है।

2, बुरी बात: चैंपियन को पिन किया गया

एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच हुआ मुकाबला डिसक्वालीफिकेशन के जरिए खत्म हुआ। इसके बाद एजे ने जैफ हार्डी के साथ टीम बनाकर नाकामुरा और रूसेव का सामना टैग टीम मैच में किया।

रूसेव ने जैफ हार्डी को पिन करके इस मैच को अपने नाम किया। रूसेव की जीत से किसी को कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि हैरान करने वाली बात थी कि चैंपियन को पिन का सामना करना पड़ा।

3, अच्छी बात: रूसेव की कमेंट्री

एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुराब के बीच हुए मैच के दौरान रूसेव कमेंट्री कर रहे थे और जैसे उम्मीद थी रूसेव ने शानदार काम किया। रूसेव ने शानदार तरीके से बेबीफेस अनाउंसर की बातों का जवाब दिया।

रूसेव को अगर फैंस सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो सब जानते ही है कि वो कितने फनी है और यह देखकर अच्छा लगा कि उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का मौका दिया गया।

3, बुरी बात: जेम्स एल्सवर्थ vs असुका

जेम्स एल्सवर्थ और असुका के बीच कोई भी तालमेल देखने को नहीं मिल रहा है। इसकी एक वजब लंबरजैक मैच भी हो सकता है, जिसकी वजह से यह मैच काफी खराब लगा। इसके अलावा एक्सट्रीम रूल्स में शार्क केज मैच का कॉन्सेप्ट का आईडिया भी कुछ खास नहीं है।

4, अच्छी /बुरी बात: एक्शन पैक शो

स्मैकडाउन लाइव के दो घंटे का शो होने से ब्लू ब्रांड को काफी फायदा मिल रहा है। पूरे एपिसोड में काफी एक्शन देखने को मिला, लेकिन शो के छोटा होने के कारण कई स्टार्स को दिखने का मौका नहीं मिलता। लगातार हफ्तों से द बार और द क्लब नजर नहीं आए हैं, इसके अलावा समोआ जो और टाय डिलिंजर के मैच को बिल्ड भी नहीं किया गया। इस मैच के लिए समय नहीं दिया गया।

App download animated image Get the free App now