WWE SmackDown Live के दौरान हुई 3 बड़ी गलतियां

WWE समरस्लैम को होने में अब 1 महीने से भी कम का समय रह गया है। ऐसे में रॉ और स्मैकडाउन में अब समस्लैम का बिल्डअप शुरु हो गया है और इसको लेकर मैचों की घोषणा होना जारी है। स्मैकडाउन के आज के एपिसोड में फैंस को कई सारे मैच और सैगमेंट देखने को मिले। स्मैकडाउन के इस एपिसोड को लेकर पहले से ही हाइप बनाया हुआ था क्योंकि स्मैकडाउन लाइव की WWE चैंपियनशिप मैच का एलान होना था। इसके अलावा शो में टैग टीम टूर्नामेंट का पहला मैच भी हुआ। शो के दौरान कुछ सुपरस्टार्स ने गलती की, जो फैंस की नजरों में आ गईं। आइए WWE स्मैकडाउन में हुए गलतियों पर एक नजर डालते हैं।

आर ट्रुथ बने हवा-हवाई

रैसलमेनिया के बाद आर ट्रुथ ने WWE में अपना पहला मैच लड़ा और उनका सामना समोआ जो के साथ हुआ। ये काफी छोटा मैच था। समोआ जो ने ट्रुथ को कोकिना क्लच में जकड़ा और ट्रुथ ने टैप आउट कर दिया। मैच के दौरान एक ऐसी घटना हुई, जब आर ट्रुथ ने जरूरत से ज्यादा जंप लगा दी और वो रिंग से बाहर गिरने से बचे। समोआ जो रिंग कॉर्नर में खड़े हुए थे, तभी ट्रुथ ने भागकर उनपर जंप लगाने की कोशिश की, लेकिन ट्रुथ कुछ ज्यादा ही जंप लगा गए और रिंग पोस्ट पर टकराने से बचे।

रैफरी को काउंट करना चाहिए था

स्मैकडाउन लाइव में विमेंस डिवीजन के मैच में असुका का सामना 'बिली के' के साथ हुआ। मैच के दौरान असुका ने बिली के को असुका लॉक में जकड़ लिया और बिली ने अपनी साथी पेटन रॉयस का हाथ पकड़ लिया, जोकि रिंग के बाहर खड़ी हुईं थी। बिली का हाथ रोप पर टिका हुआ था। उस रैफरी बिली को रॉयस का हाथ छोड़ने के लिए बोल रहे थे, जबकि उन्हें काउंट कर असुका से सबमिशन मूव छुड़वाने के लिए कहना चाहिए था।

बैकी का हाथ लगे बिना गिरीं कार्मेला

स्मैकडाउन में बैकी लिंच का सामना WWE विमेंस चैंपियन कार्मला के साथ हुआ। मैच में बैकी लिंच ने सबमिशन मूव 'डिस आर्म हर' की वजह से जीत हासिल की और अब समरस्लैम में इन दोनों के बीच मैच होने वाला है। शो में हुए मैच के दौरान बैकी लिंच ने कार्मेला को फोरआर्म मारने की कोशिश की, लेकिन बैकी का हाथ काफी दूर था और कार्मेला पहले ही गिर गईं। किसी मूव को ज्यादा सैल करना भी टीवी पर बहुत बुरा लगता है और फैंस उस चीज़ को पकड़ लेते हैं।

App download animated image Get the free App now