Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: 10 दिसंबर, 2018

Enter caption
विजय शर्मा

WWE TLC से पहले स्मैकडाउन के आखिरी एपिसोड पर सभी की नजरें टिकी होंगी। इस बार के स्मैकडाउन लाइव में होने वाली चीजों से TLC पे-पर-व्यू पर काफी असर पड़ सकता है। स्मैकडाउन के लिए पहले से ही WWE द्वारा मैचों और सैगमेंट्स की घोषणा कर दी गई है।

फैंंस को स्मैकडाउन में रैसलमेनिया 34 का रीमैच देखने को मिलेगा। हालांकि इस मैच का नतीजा निकलेगा, इस बात के चांस बहुत ही कम हैं।

आइए नजर डालते हैं कि स्मैकडाउन में क्या-क्या खास होने वाला है:

रैसलमेनिया 34 का रीमैच

Enter caption

रैसलमेनिया 34 में शार्लेट फ्लेयर और असुका के बीच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच में 'द क्वीन' ने असुका को मात दी। यह हार कई मायनोंं में बड़ी थी। पहला तो ये कि असुका को अपने पहले ही रैसलमेनिया मैच में शिकस्त झेलनी पड़ेगी, दूसरा ये कि उनकी ना हारने की स्ट्रीक को भी शार्लेट ने तोड़ा।

शार्लेट और असुका TLC में चैंपियन बैकी लिंच के खिलाफ रिंग में उतरेंगी। उससे पहले शार्लेट और असुका के बीच स्मैकडाउन में मैच होगा। इस मैच में नतीजा ना निकलने की उम्मीद है। यहां बैकी लिंच आकर दोनों सुपरस्टार्स पर अटैक कर सकती हैं ताकि वो साबित कर सकें कि वो ही 'द मैन' हैं।

WWE स्मैकडाउन के रिजल्ट्स, वीडियो हाइलाइट्स, ब्रेकिंग न्यूज़, प्रीव्यू यहां पढ़ें

स्मैकडाउन टैग टीमों के बीच रैप बैटल

Enter caption

TLC में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द बार, द उसोज़ और द न्यू डे के बीच ट्रिपल थ्रैट मैच होने जा रहा है। यकीनन ये शो के सबसे अच्छे मैचों में से एक होगा। तीनों ही टीमों जबरदस्त मैचों के लिए जानी जाती हैं।

स्मैकडाउन लाइव में इस बार द बार और द उसोज़ के बीच रैप बैटल देखने को मिला। इसमें दोनों ही टीमें बारी-बारी रैप के जरिए एक दूसरे की बेइज्जती करेंगी। इस रैप बैटल के होस्ट होंगे द न्यू डे। रिजल्ट की घोषणा के दौरान तीनों टीमों के बीच हाथापाई की नौबत आनी लगभग तय है।

मैंडी रोज़ और नेओमी के बीच मैच

Enter caption

स्मैकडाउन लाइव के विमेंस डिवीजन में नेओमी और मैंडी रोज़ के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। इस दुश्मनी की शुरुआत मैंडी रोज़ की वजह से हुई। जिन्होंने ट्विटर के जरिए नेओमी पर ताना मारा। मैंडी रोज़ ने कहा कि नेओमी की वजह से वो और उनके पति जिमी उसो मिक्स्ड मैच चैलेंज में हारकर बाहर हो गए।

नेओमी ने मैंडी की बात का जवाब देते हुए कहा कि कोई इंसान बाहर से खूबसूरत और अंदर से इतना गंदा कैसे हो सकता है।

स्मैकडाउन की जनरल मैनेजर पेज ने दोनों की जुबानी जंग को मैच की शक्ल दे दी। अब स्मैकडाउन में दोनों रैसलर एक-दूसरे के खिलाफ जीतने की कोशिश करेंगी।

जैफ हार्डी का सैगमेंट

Enter caption

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में दो पुराने दुश्मनों रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच में एक समय जैफ हार्डी ने पकड़ बना ली थी और लग रहा था कि वो मैच जीत जाएंगे।

इतने में ही टाइनट्रोन (बड़ी स्क्रीन) पर समोआ जो नजर आए और वो जैफ हार्डी की बुराई करने लगे। जैफ हार्डी का इस वजह से ध्यान भटका और रैंडी ऑर्टन ने RKO मारकर जैफ को एक बार फिर से हराया। समोआ जो द्वारा दी गई दखल के बारे में बात करने के लिए जैफ हार्डी रिंग में आएंंगे।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...