WWE Smackdown Live प्रीव्यू: 12 जून 2018

इस हफ्ते आने वाला स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड मनी इन द बैंक से पहले का आखिरी शो होने वाला है और WWE इस एपिसोड में पीपीवी को एक अंतिम बार बुक करने की कोशिश करेगी। इसके पहले ही इस एपिसोड के लिए दो बड़े मैचों का एलान हो चुका है और साथ ही में विमेंस मनी इन द बैंक मैच में शामिल होने वालीं सुपरस्टार्स का सैगमेंट को होने वाला है। इसके अलावा मैंस मनी इन द बैंक मैच में शामिल होने वाले सुपरस्टार्स अपने आप को मजबूती से पेश करना चाहेंगे, तो साथ ही में पीपीवी के लिए बाकी मैचों की स्टोरीलाइऩ भी आगे बढ़ सकती है। आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में क्या-क्या देखने को मिल सकता है:

# विमेंस मनी इन द बैंक समिट

विमेंस मनी इन द बैंक मैच से पहले स्मैकडाउन लाइव की जनरल मैनेजर पेज शो में ब्लू ब्रांड की तरफ से इस मैच में हिस्सा लेने वालीं सुपरस्टार्स को लेकर एक सैगमेंट लेकर आएंगीं। शार्लेट, नेओमी, बैकी लिंच और लाना विमेंस मनी इन द बैंक मैच में लड़ती हुई नजर आएंगीं। सभी सुपरस्टार्स के पास मोमेंटम है, लेकिन देखना होगा कि पीपीवी से एक हफ्ते पहले कौन किसके ऊपर भारी पड़ता है? यहां तक कि यह भी देखना होगा कि पेज किस तरह से इन सभी सुपरस्टार्स को किस तरह से संभालती हैं?

# डेनियल ब्रायन और शेल्टन बेंजामिन का मैच

डेनियल ब्रायन ने शानदार तरीके से बिग कैस द्वारा दी गई चेतावनी का जवाब दिया था। हालांकि उसके बाद शेल्टन बेंजामिन ने भी ब्रायन को लेकर बयान दिया था।

इस हफ्ते बेंजामिन और ब्रायन के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। हालांकि इस मैच में ब्रायन के सामने भले ही बेंजामिन होने वाले हैं, लेकिन उन्हें इसके साथ ही बिग कैस से भी सावधान रहना होगा जोकि उनके ऊपर हमला कर सकते हैं। देखना होगा कि इस मैच में किस सुपरस्टार की जीत होती है।

# जैफ हार्डी vs शिंस्के नाकामुरा

शिंस्के नाकामुरा का मैच मनी इन द बैंक पीपीवी में एजे स्टाइल्स के खिलाफ लास्ट मैन स्टेंडिंग मैच में होने वाला है, लेकिन उससे पहले इस हफ्ते स्मैकडाउन में उनके सामने यूएस चैंपियन जैफ हार्डी की चुनौती होने वाली है।

इसकी शुरूआत नाकामुरा ने उनके और हार्डी की रिंग की एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए की, लेकिन उन्होंने कोई भी कैप्शन नहीं दिया। इसके बाद यूएस चैंपियन ने शानदार तरीके से नाकामुरा के ऊपर पलटवार किया। अंत में पेज ने इस मैच को स्मैकडाउन के लिए ऑफिशियल बना दिया। अब देखना होगा कि क्या नाकामुरा मनी इन द बैंक में जीत के साथ जाएंगे या नहीं?

# मनी इन द बैंक मैच में न्यू डे का कौनसा मेंबर लेगा हिस्सा?

मैंस मनी इन द बैंक पीपीवी के लिए लगभग सभी सुपरस्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। हालांकि अभी तक इस बात का एलान नहीं हुआ है कि न्यू डे का कौन सा मेंबर इस मैच में हिस्सा लेगा? हो सकता है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में न्यू डे की टीम इस बात का एलान करें कि बिग ई, जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन में कौन सा सुपरस्टार इस मैच का हिस्सा होने वाला है। इसके अलावा मैंस मनी इन द बैंक मैच में शामिल होने वाले स्मैकडाउन के सभी सुपरस्टार्स इस मैच के लिए अपना प्रोमो दें।