Create

WWE Smackdown Live प्रीव्यू: 20 मार्च 2018

इस हफ्ते की स्मैकडाउन काफी अहम होने वाली है, खासकर जिस तरह से पिछले हफ्ते के शो का अंत हुआ था। शेन मैकमैहन ने कभी नहीं सोचा होगा कि रैसलमेनिया के लिए मैच का एलान करना उन्हें इतना भारी पड़ सकता है। हालांकि इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन वापसी करेंगे और वो इस मामले में अपनी राय रख सकते हैं। इसके अलावा मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए लाइव इवेंट एजे स्टाइल्स चोटिल हो गए थे और उसको लेकर अपडेट भी इस हफ्ते मिल सकता है। आइए नजर डालते हैं कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में क्या-क्या देखने को मिल सकता है:

# एजे स्टाइल्स की चोट पर अपेडट

हाल ही में मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए लाइव इवेंट के दौरान WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स को चोट लग गई थी। इसके बाद स्टाइल्स ने किसी भी लाइव इवेंट में हिस्सा नहीं लिया। हालांकि अभी भी उनकी चोट को लेकर WWE द्वारा कोई भी आधिकारिक अपडेट नहीं दिया गया है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में उनकी चोट कोे लेकर घोषणा हो सकती है कि वो कबतक फिट हो पाएंगे। फैंस तो इस बात की उम्मीद कर रहे होंगे कि वो रैसलमेनिया तक फिट हो जाए।

# असुका इन एक्शन

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और असुका के बीच एक शानदार प्रोमो वॉर देखने को मिला। रैसलमेनिया 34 में इन दोनों के बीच विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलने वाला है। हालांकि इस हफ्ते असुका एक्शन में नजर आ सकती हैं और उनका मैच कार्मेला के साथ हो सकता है। कार्मेला काफी समय से अपने ब्रीफकेस के कैशइन को टीज कर रही हैं, जिससे विमेंस चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन काफी दिलचस्प हो गई हैं।

# ब्लजिन ब्रदर्स का दबदबा

स्मैकडाउन लाइव में इस समय ब्लजिन ब्रदर्स का कहर देखने को मिल रहा है। फास्टलेन पीपीवी में जिस तरह का तहलका उन्होंने दिखाया था, पिछले हफ्ते उन्होंने उसी को आगे बढ़ाया। इस हफ्ते उनका सामना उसोज या फिर न्यू डे के खिलाफ हो सकता है। उम्मीद की जा सकती है कि वो अपने डोमिनेंट रन को जारी रखेंगे और रैसलमेनिया के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान भी हो सकता है।

# यूएस चैंपियनशिप के लिए जिंदर महल को मिलेगा मौका?

जिंदर महल ने पिछले दो हफ्तों में रैंडी ऑर्टन और बॉ़बी रूड दोनों को हराया है। हालांकि पिछले हफ्ते ऑर्टन ने महल को RKO देकर एक स्टेटमेंट जारी किया था। रैसलमेनिया में रैंडी ऑर्टन का मैच बॉबी रूड के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप के लिए होने है। हालांकि जिस तरह से महल ने दोनों ऑर्टन और रूड को हराया है, उसे देखते हुए यह ही लग रहा है कि इस मैच में महल को भी जोड़ा जा सकता है।

# डेनियल ब्रायन की वापसी

शेन मैकमैहन ने सैमी जेन और केविन ओवंस का शिकार बनने से पहले इस बात का एलान किया था कि जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में वापसी करेंगे। फैंस को यैस मोमेंट के लीडर की वापसी का काफी समय से इंतजार था। जेन औऱ ओवंस ने जो भी किया था, इसका जवाब ब्रायन उनसे इस हफ्ते मांग सकते हैं। इसके अलावा वो कुछ बड़े एलान भी कर सकते हैं। शेन मैकमैहन की अपेडट को लेकर भी जानकारी मिल सकती है, साथ ही में सबकी नजर इस बात पर भी होगी कि ब्रायन क्या शेन मैकमैहन उनकी साइड लेंगे या नहीं?

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment