Create
Notifications

WWE Smackdown Live प्रीव्यू : 21 नवंबर 2017

मयंक मेहता
visit

सर्वाइवर सीरीज में स्मैकडाउन लाइव को लगातार दूसरे साल रॉ के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस साल जिस तरह से शेन मैकमैहन ने रॉ पर अटैक किया था, इसके बाद लग रहा था कि ब्लू ब्रांड इस साल कुछ बड़ा करेंगे। हालांकि पीपीवी में ऐसा कुछ नहीं हुआ। अब सर्वाइवर सीरीज खत्म हो चुका है, लेकिन इस बात की पूरी उम्मीद है कि पीपीवी का फॉल आउट देखने को जरूर मिलेगा और खासकर यह देखना दिलचस्प रहेगा कि शेन मैकमैहन केविन ओवंस और सैमी जेन के साथ क्या करते हैं ? इसके अलावा जिंदर महल को उनकी WWE चैंपियनशिप के लिए रीमैच भी मिलेगा, तो बिना किसी देरी के आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में क्या हो सकता है ?


# WWE चैंपियनशिप मैच

aj-styles-1490779185-800

सर्वाइवर सीरीज से दो हफ्ते पहले जिंदर महल WWE चैंपियनशिप को एजे स्टाइल्स के खिलाफ हार गए थे, लेकिन कल होने वाले शो में उन्हें इसको वापस पाने का अच्छा मौका होगा। जिस तरह का प्रदर्शन एजे स्टाइल्स का रहा है, उसको देखते हुए इस बात के चांस बहुत ही कम है कि कंपनी स्टाइल्स से चैंपियनशिप को वापस ले लेंगे। हालांकि इंडिया टूर को देखते हुए जिंदर की हार भी बहुत से सवाल खड़े कर सकती है।

# डेनियल ब्रायन का बड़ा एलान

daniel bryan

पिछले हफ्ते हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने शेन मैकमैहन से कहा था कि सर्वाइवर सीरीज के बाद वो उनसे बहुत जरूरी बात करेंगे। अब कल होने वाले एपिसोड में सबकी दिलचस्पी इस बात पर रहेगी कि आखिर ब्रायन क्या बड़ा एलान करते हैं ? क्या वो WWE को छोड़ने का एलान करेंगे, या फिर वो स्मैकडाउन को छोड़कर रॉ में जाने की बात कहेंगे, या फिर शेन के खिलाफ जाकर हील बन जाएंगे ? इस बात का जवाब तो अब कल ही मिलेगा।

# केविन ओवंस और सैमी जेन को निकाला जाएगा ?

2cb82-1511202221-800

सर्वाइवर सीरीज के मेन इवेंट में सैमी जेन और केविन ओवंस ने शेन मैकमैहन के ऊपर मैच के अहम मोड़ पर हमला किया था और टीम ब्लू की हार का एक बड़ा कारण वो भी रहा था। अब कल हो सकता है कि शेन मैकमैहल सर्वाइवर सीरीज की हार का गुस्सा इन दोनों पर निकालते हुए इन दोनों को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। इसके अलावा जिस तरह से यह दोनों स्टेफनी मैकमैहन से मिल रहे थे कि यह खुद इस बात का एलान कर दे कि वो ब्लू ब्रांड को छोड़कर रॉ में जा रहे हैं।

# NXT से सुपरस्टार्स को बुलाना

78341-1511259205-800

आज हुई रॉ इसलिए भी खास थी कि क्योंकि पेज के साथ NXT के दो विमेंस स्टार्स ने भी मेन रोस्टर में धमाकेदार डेब्यू किया था और इस बात की उम्मीद की जा सकती है कि स्मैकडाउन में भी NXT के कुछ स्टार्स को बुलाया जा सकता है। कैसियस ओह्नो, बिली के और पेयटन रॉयस का सबसे ऊपर है, जोकि मेन रोस्टर में डेब्यू के लिए तैयार नजर आ रहे हैं और अगर उन्हें अब बुलाया जाता है, तो ब्लू ब्रांड में नयापन देखने को मिल सकता है।

# शेन मैकमैहन की प्रतिक्रिया

770f0-1511154380-800 (1)

सर्वाइवर सीरीज में ब्लू ब्रांड का पूरा जिम्मा खुद शेन मैकमैहन ने ही उठाया था और अब जब स्मैकडाउन लाइव एक बार फिर रॉ को हराने में कामयाब नहीं हुए, तो क्या इस हार की वजह वो खुद को मानेंगे या फिर वो किसी और को इसका दोषी ठहराएंगे? वैसे सर्वाइवर सीरीज में स्कोरलाइन 3-4 थी, तो क्या शेन हारने वाले सुपरस्टार्स को कड़ी सजा देंगे ? शेन का इस हार के बाद क्या प्रतिक्रिया रहती है, यह कल देखने वाली बात होगी।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now