Create

WWE Smackdown Live प्रीव्यू: 27 फरवरी 2018

मयंक मेहता

फास्टलेन पीपीवी में अब दो ही हफ्तों का समय बाकी रह गया है और WWE इसे बुक करने के लिए अपनी कोेशिशों को तेज करना चाहेगी। इस एपिसोड में 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना भी शिरकत करेंगे और उनके आने से ब्लू ब्रांड को काफी मजबूती मिलेगी। पिछले हफ्ते एजे स्टाइल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बैरन कॉर्बिन को हराया था, लेकिन हो सकता है इस हफ्ते उन्हें एक और विरोधी। इसके अलावा न्यू डे और द उसोज़ के बीच की पुरानी दुश्मनी एक बार फिर जारी होने वाली है। WWE ने इस एपिसोड के लिए पहले ही दो बड़े मैचों का एलान कर दिया है, देखना होगा कि इन मैचों का क्या नतीजा निकलता है। आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में क्या-क्या देखने को मिल सकता है:

# जॉन सीना की वापसी

जॉन सीना ने रॉ में इस बात का एलान किया था कि वो स्मैकडाउन में नजर आएंगे और आगे की तैयारी करेंगे। कुछ रिपोर्ट को सच माना जाए, तो सीना स्मैकडाउन में आकर इस साल के रॉयल रंबल मैच के विनर शिंस्के नाकामुरा को उनके मेनिया टिकट के लिए चैलेंज कर सकते हैं। अभी के लिए नाकामुरा के लिए WWE के पास कोई स्टोरीलाइन नहीं है और अगर सीना के साथ उन्हें इस मैच के लिए जोड़ा जाता है, तो इससे उन्हें तो फायदा मिलेगा ही। इसके साथ सीना के आने से स्मैकडाउन को भी काफी फायदा हो सकता है।

# सैमी जेन vs बैरन कॉर्बिन

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के अंत में बैरन कॉर्बिन ने सैमी जेन और केविन ओवंस को अपना फिनिशर एंड ऑफ डेज देकर स्मैकडाउन लाइव का अंत किया था। हालांकि इस हफ्ते कॉर्बिन का मैच सैमी जेन के साथ बुक कर दिया गया है। इस मैच में कॉर्बिन अपना गुस्सा पूरी तरह से जेन के ऊपर निकालना चाहेंगे, लेकिन केविन ओवंस भी अपने दोस्त की मदद करना चाहेंगे। हालांकि देखना होगा इन दोनों में से कौन सा सुपरस्टार जीतने में कामयाब होता है।

# नेओमी vs रूबी रायट

रूबी रायट ने पिछले हफ्ते हुए सिक्स विमेन टैग टीम मैच में बैकी लिंच को पिन किया था औऱ उसके बाद उन्हें फास्टलेन के लिए चैंपियनशिप मैच में शामिल होने का मौका मिला। हालांकि रायट स्क्वाड की लीडर ने इसके बाद नेओमी को भी चैलेंज कर दिया। नेओमी भी उनके चैलेंज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन उन्हें रिंगसाइड पर मौजूद लिव मॉर्गन और साराह लोगन का भी ध्यान रखना होगा। यह दोनों स्टार्स इस मैच में दखल दे सकते हैं। अब देखना होगा कि इन दोनों में कौन सी सुपरस्टार मैच को अपने नाम करती हैं।

# पुरानी दुश्मनी की शुरूआत

द न्यू डे ने चैड गेबल और शेल्टन बेंजामिन को स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुए नंबर 1 कंटेंडर मैच के लिए हराकर फास्टलेन के लिए अपनी जगह पक्की की थी। अब एक बार फिर फैंस को द उसोज और न्यू डे के बीच फिउड देखने को मिली थी। पहले भी इन दोनों टीमों के बीच कई यादगार मैच देखने को मिल चुके हैं और फैंस को भी इस फिउड में काफी मजा आया। हालांकि अब देखना होगा कि इनकी दुश्मनी को किस तरह से बुक किया जाता है औऱ स्मैकडाउन में किस तरह अपनी कहानी की शुरूआत करेंगे।

# यूएस चैंपियनशिप

स्मैकडाउन लाइव में इस समय यूएस चैंपियनशिप के लिए काफी अच्छी स्टोरीलाइन देखने को मिल रही है। अभी के लिए रैंडी ऑर्टन और बॉबी रूड के बीच मैच का एलान कर दिया गया है। हालांकि जिस तरह से जिंदर महल खुद को इस स्टोरीलाइन में लेकर आ रहे हैं, उन्हें भी इस मैच में शामिल किया जा सकता है। हालांकि उसके लिए शायद जिंदर महल एक बार फिर अपने प्रोमो और एक्शन के जरिए रूड एवं ऑर्टन के ऊपर दबाव बनाने की पूरी कोशिश करेंगे।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...