Create

WWE Smackdown Live प्रीव्यू: 6 फरवरी 2018

मयंक मेहता

स्मैकडाउन लाइव का अगला एक्सक्लूसिव पीपीवी फास्टलेन है और उसको देखते हुए स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड का काफी अहम होने वाला है। बॉबी रूड अपनी यूएस चैंपियनशिप को रूसेव के खिलाफ डिफेंड करेंगे, तो सैमी जेन और केविन ओवंस के बीच एजे स्टाइल्स की WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर मैच होगा। इसके अलावा रॉयल रंबल मैच विनर शिंस्के नाकामुरा और एजे स्टाइल्स के बीच फेसऑफ देखने को मिल सकता है। हालांकि पिछले हफ्ते अपने आप को सबसे शानदार टैग टीम बताने वाले द उसोज को अपने नए प्रतिद्वंदी मिल सकते हैं। आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के प्रीव्यू पर:

1- यूएस चैंपियनशिप मैच

रूसेव ने पिछले हफ्ते हुए फैटल 4 वे मैच में कोफी किंग्सटन, जिंदर महल और जैक रायडर को हराकर यूएस चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर बने थे। अब इस हफ्ते यूएस चैंपियनशिप के लिए उनका मैच बॉबी रूड के खिलाफ होगा। WWE ने हाल ही में रूड को चैंपियन बनाया है और रूसेव को भी पुश मिल रहा है। इसके अलावा देखना होगा कि WWE इस मैच को किस तरह से बुक करती है और कैसे इस मैच का परिणाम निकलता है। हालांकि उम्मीद की जा सकती है कि रूड अपने टाइटल को रिटेन करने में कामयाब हो जाएंगे।

# शार्लेट फ्लेयर का बदला

स्मैकडाउन लाइव में पिछले हफ्ते रूबी रायट, साराह लोगन और लिव मॉर्गन ने मिलकर विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के ऊपर हमला किया था। उस हमले के बाद मनी इन द बैंक विनर कार्मेला ने अपना ब्रीफकेस को कैशइन करने की कोशिश की। हालांकि फ्लेयर की किस्मत अच्छी रही कि रेफरी के गिरने के कारण ऐसा नहीं हो पाया। इस हफ्ते शार्लेट फ्लेयर आकर अपना बदला लेना चाहेंगी और रायट स्क्वाड को सबक सिखाना चाहेंगी और इसके अलावा हो सकता है फास्टलेन पीपीवी के लिए उन्हें उनका प्रतिद्वंदी मिल सकती है। हालांकि देखना होगा कि कौन सी सुपरस्टार आकर उन्हें चैलेंज करती हैं।

# द उसोज के नए प्रतिद्वंदी?

द उसोज ने टैग टीम चैंपियन के तौर पर स्मैकडाउन रोस्टर की हर एक टीम को हराया है। उन्होंने अमेरिकन एल्फा, न्यू डे, ब्रीजांगो, रूसेव डे और हाल ही में उन्होंने चैड गेबल और शेल्टन बेंजामिन की टीम को हराया है। इस बात का जिक्र उन्होंने पिछले हफ्ते भी किया था। इसके साथ ही उन्होंने खुद को ब्लू ब्रांड का बेस्ट टीम बताया था। हालांकि अब सवाल यह उठता है कि उनको कौन सी टीम चैलेंज कर सकती है ? वैसे ब्लू ब्रांड में उनके लिए कोई मजबूत नया चैलेंज नजर नहीं आ रहा है। हालांकि जिस तरह से हाल ही में ब्लजिन ब्रदर्स को बुक किया गया है, उसकोे देखते हुए उन्हें जरूर टैग टीम चैंपियनशिप के नए नंबर 1 कंटेंडर के रूप में बुक कर सकती है।

# जिंदर महल, रैंडी ऑर्टन के लिए अब क्या?

स्मैकडाउन रोस्टर में इस समय WWE चैंपियनशिप के लिए जहां केविन ओवंस और सैमी जेन लड़ते हुए नजर आ रहे हैं, तो यूएस चैंपियनशिप के लिए रूसेव और बॉबी रूड। इसके अलावा सिंगल्स में कोई और बड़ी स्टोरीलाइन नहीं दिख रही है। ब्लू ब्रांड में रैंडी ऑर्टन और जिंदर महल ऐसे दो बड़े सुपरस्टार है, जो किसी भी प्रोग्राम का हिस्सा अब नहीं है। इसके देखते हुए WWE को जल्द ही इन दोनों सुपरस्टार्स के लिए कुछ अलग सोचना होगा।

# WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर कौन?

स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट में केविन ओवंस और सैमी जेन के बीच WWE चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए मैच होगा। इस मैच के मायने दो कारणों की वजह से काफी महत्वपूर्ण है। एक तो इस मैच का विजेता का सामना फास्टलेन के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स के खिलाफ होगा। दूसरा इस मैच में शामिल दोनों ही सुपरस्टार्स काफी अच्छे दोस्त हैं, तो उनकी दोस्ती का भी टेस्ट होगा। हालांकि इस मैच में फैंस को काफी एक्शन देखने को मिलने वाला है। अंत में कौन सा सुपरस्टार इस मैच को जीतेगा, इस बात का अंदाजा तो कोई नहीं लगा सकता, लेकिन इस बात का अनुमाम हर कोई लगा रहा है कि केविन ओवंस और सैमी जेन के बीच जररू तकरार देखने को मिलने वाली है।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...