WWE SmackDown प्रीव्यू: 10 जुलाई, 2018

एक्सट्रीम रूल्स से पहले स्मैकडाउन का आखिरी एपिसोड होने जा रहा है। WWE द्वारा कुछ मैचों का एलान किया गया है, जबकि कुछ ऐसी चीज़ें देखने को मिली हैं, जिसकी कल्पना शायद किसी ने न की हो। जेम्स एल्सवर्थ और असुका एक बार फिर से रिंग में इंटरजैंडर मैच के लिए उतरेंगे लेकिन इस बार ये कोई आम मैच नहीं बल्कि एक लम्बरजैक मैच होगा। आइए जानने की कोशिश करते हैं कि स्मैकडाउन में इस बार क्या-क्या हो सकता है:

मिज़ टीवी पर नजर आएगी टीम हैल नो

पिछले हफ्ते टीम हैल नो ने स्मैकडाउन की शुरुआत की थी और इस हफ्ते भी दोनों सुपरस्टार्स शो की शुरुआत करेंगे। बस फर्क इतना होगा कि पिछले हफ्ते रैने यंग हैल नो टीम का इंटरव्यू ले रही थीं, इस बार द मिज़ इन दोनों से सवाल-जवाब करेंगे। द मिज़ और डेनियल ब्रायन की पुरानी दुश्मनी को देखते हुए इस सैगमेंट के बेहद खास होने की उम्मीद है। ऐसा हो सकता है कि गरमा-गरम सैगमेंट के बाद WWE जनरल मैनेजर पेज, केन और द मिज़ के बीच मैच बुक कर दें।

फिर से होगा एजे स्टाइल्स और नाकामुरा का मैच

फैंस ने लंबे समय तक एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा की दुश्मनी देखी। रैसलमेनिया से पहले शुरु हुई इस दुश्मनी का अंत मनी इन द बैंक में जाकर हुआ। लेकिन अब WWE ने एक बार फिर से एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के बीच मैच बुक कर दिया है। इस मैच में या तो रुसेव आकर एजे पर अटैक करेंगे या फिर जैफ हार्डी आकर नाकामुरा पर, क्योंकि इन सुपरस्टार्स के बीच एक्सट्रीम रूल्स में मैच होने वाला है।

असुका और जेम्स एल्सवर्थ का लम्बरजैक मैच

जेम्स एल्सवर्थ और असुका की कहानी की शुरुआत मनी इन द बैंक के विमेंस चैंपियनशिप मैच से हुई। पेज ने पिछले हफ्ते दोनों के बीच मैच करवाने की कोशिश की, लेकिन डबल काउंट आउट के जरिए मैच अंजाम तक पहुंचा। अब इस हफ्ते के स्मैकडाउन में असुका और जेम्स एल्सवर्थ के बीच लम्बरजैक मैच होगा। इसका साफ मतलब है कि जेम्स रिंग से भागकर नहीं जा पाएंगे और उनकी खूब पिटाई होनी है।

समोआ जो और टाय डिलिंजर के बीच मैच

पिछले हफ्ते का स्मैकडाउन लाइव खत्म होने के बाद WWE ने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें आर ट्रुथ की WWE वापसी को दिखाया गया था। आर ट्रुथ बैकस्टेज के दौरान टाय डिलिंजर के साथ नजर आ रहे थे। आर ट्रुथ ने टाय को मिलकर टैग टीम बनाने की सलाह दी, लेकिन टाय ने उसे नकार दिया। वहीं से समोआ जो जा रहे थे, तभी ट्रुथ ने जो को कहा कि टाय तुमसे मैच लड़ना चाहते हैं। समोआ जो ने कहा कि कौन ज्यादा सुपीरियर है, इस बात का फैसला करने का बस एक ही तरीका है और वो मैच है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच स्मैकडाउन में मैच हो सकता है।

App download animated image Get the free App now