WWE Smackdown Live प्रीव्यू: 10 अक्टूबर 2017

0149b-1507626032-800

हैल इन ए सैल पीपीवी के सफल होने के बाद अब सबकी निगाहें इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड पर है, क्योंकि पीपीवी में ऐसे कई सवाल खड़े हुए हैं, जिनका जवाब कल जरूर मिल सकता है। डॉल्फ जिगलर, रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना को हराने के बाद भी लगातार जिंदर महल से हारने के बाद अब शिंस्के नाकामुरा के लिए आगे क्या होने वाला है? इसके अलावा WWE चैंपियन जिंदर महल का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा? केविन ओवंस और शेन मैकमैहन के मैच में हील टर्न करने के बाद सैमी जेन अपने एक्शन का क्या जवाब देते हैं, उसके ऊपर भी सबकी निगाहें होंगी, तो आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में क्या देखने को मिलने वाला है:


# दुश्मन से एक बार फिर दोस्त

सैमी जेन और केविन ओवंस के समय बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन इनकी दोस्ती बहुत जल्द ही गहरी दुश्मनी में बदल गई। हालांकि हैल इन ए सैल में जो कुछ भी हुआ उसने सबको चौंका दिया। सैमी जेन ने केविन ओवंस की मदद कर अपने आप को हील बनाया, कल होने वाले शो में वो इस बात का पर खुलासा कर सकते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया?

# नटालिया ऐसे कबतक बचेंगी ?

c7dec-1507626152-800

हैल इन ए सैल पीपीवी में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में नटालिया ने अपने आप को चैंपियन बनाए रखने के लिए दूसरी राह को पकड़ते हुए खुद को डिसक्वालिफाय कराया। जब हर किसी को लग रहा था कि शार्लेट फ्लेयर चैंपियन बनेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और इससे हर किसी को हैरानी हुई। अब कल इस बात का पता चलेगा कि नटालिया की अगली प्रतिद्वंदी कौन होगी?

# टैग टीम डिविजन

d86f5-1507626281-800

द न्यू डे और द उसोज के बीच अबतक जितने भी मैच हुए हैं, उन्होंने सबको काफी प्रभावित किया है और दिखाया है कि वो किसी स्टेज पर अच्छा कर सकते हैं। हालांकि अब उन दोनों के बीच अब कुछ ज्यादा ही मैच हो चुके हैं और जरूरत है, किसी नई टैग टीम का कि वो अपनी काबिलियत दिखा सकें। कल यह देखना होगा कि क्या शेलटन बेंजामिन और चैड गैबल को बड़ा पुश मिलेगा?

#यूएस चैंपियनशिप

41a3b-1507626367-800

डेनियल ब्रायन ने अंतिम समय में टाय डिलिंजर तो यूएस चैंपियनशिप मैच में जोड़कर हर किसी को हैरान कर दिया था। हालांकि उस मैच में एजे ने बिना पिन हुए ही अपने टाइटल को बैरन कॉर्बिन के हाथों गंवा दिया। एजे ने मैच के बाद कहा कि वो इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में अपने रीमैच क्लोज की मांग करेंगे, लेकिन देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या बैरन कॉर्बिन इनकी इच्छा को पूरी करेंगे।

# जिंदर के अगले प्रतिद्वंदी

58e1e-1507626460-800

शिंस्के नाकामुरा ने रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना को हराकर इस बात का दिखाया कि वो मेन इवेंट में शानदार काम करने के लिए तैयार है, लेकिन वो जिंदर महल के खिलाफ वो आगे नही जा पाए। दो बार WWE चैंपियनशिप के लिए विफल होने के बाद क्या वो तीसरी बार लकी होने वाले हैं, या फिर जिंदर महल को नया प्रतिद्वंदी मिलेगा। फैंस को कल इन सब बातों का जवाब मिल ही जाएगा।