Create

WWE SmackDown Live प्रीव्यू: 17 अक्टूबर 2017

Ankit
4abb0-1508221884-800

हैल इन ए सेल पीपीवी में सैमी जैन ने अपनी डार्क साइड दिखाई जिसके बाद ओवंस और सैमी ने टीम अप कर लिया। ब्लू ब्रांड अपने शो को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए काफी कुछ अलग कर सकता है। सैमी जेन को भी आने वाले वक्त में बड़ा पुश कंपनी दे सकती है। वहीं इस हफ्ते बॉबी रुड और डॉल्फ की स्टोरीलाइन आगे बढ़ने की संभावना है। वहीं हैल इन ए सेल में शिंस्के नाकामुरा को हराने के बाद अब जिंदर महल सर्वाइवर सीरीज के लिए ध्यान लगा रहे हैं। फिलहाल अभी तक जिंदर के लिए विरोधी नहीं तलाशा गया है लेकिन इस बार स्मैकडाउन में बड़ी घोषणा हो सकती है।


जिंदर के खिलाफ अब कौन होगा?

रैंडी ऑर्टन और शिंस्के नाकामुरा जैसे बड़े सुपरस्टार्स को हराने के बाद सबसे बड़ा सवाल सामने आता है कि जिंदर अब किसके खिलाफ चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। कयास लगाया जा रहा है कि केविन ओवंस को चैंपियनशिप मैच के लिए मौका दिया जा सकता है और इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच सर्वाइवर सीरीज के लिए तय हो सकता है।

बैरन कॉर्बिन का यार्ड

62cbe-1508222046-800

बैरन कॉर्बिन ने जब से यूएस चैंपियनशिप का खिताब जीता है उसके बाद उन्होंने ब्लू ब्रांड को खुद का यार्ड बताया है। बैरन ने पिछले हफ्ते एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच भी जीता। वहीं इस हफ्ते यूएस चैंपियनशिप पिक्चर में बड़ा सुपरस्टार दस्तक दे सकता है।

फिर से दिख सकता है फिउड

b1575-1508221967-800

भले ही हैल इन ए सेल पीपीवी में फैंस को बॉबी रुड और डॉल्फ जिगलर का मैच देखने को मिला हो लेकिन रिंग स्किल्स के चलते एक बार फिर से इस फिउड को आगे बढ़ाया जा सकता है। इस बार की स्मैकडाउन में इन दोनों का दिलचस्प मैच देखने को मिल सकता है।

न्यू चैलेंजर

4e1c0-1508222272-800

द उसोस इस समय स्मैकडाउन के टैग टीम चैंपियन है और उनका सामना अब शेल्टन बेंजामिन और चैड गेबल के खिलाफ होने वाला है। स्मैकडाउन में नंबर वन कंटेंडर बनकर बेंजामिन और गेबल पहले ही उसोज को चेतावनी दे चुके है। ब्लू ब्रांड में इस बार टैग टीम के बिल्ड अप देखने को मिलेंगे।

सैमी जेन का सैगमेंट

1efbb-1508222437-800

सैमी जेन ने हैल इन ए सेल में केविन ओवंस की मदद क्यों कि थी ये सवाल फैंस के मन में आज भी है। हालांकि पिछले हफ्ते के एपिसोड में सैमी ने इसका कराण बताया था लेकिन वो किसी को रास नहीं आया। इस हफ्ते भी सैमी जेन अपने डार्क साइड के बारे में बता सकते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते की स्मैकडाउन कैसी होती है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment