Create
Notifications

WWE SmackDown Live प्रीव्यू: 24 अक्टूबर 2017

PANKAJ

आज रॉ में जो देखने को मिला वो सबने देखा। रॉ के लॉकर रूम में जाकर रॉ के सुपरस्टार्स की स्मैकडाउन सुपरस्टार्स ने धुनाई कर दी। इसके बाद अंत में शेन मैकमैहन ने कर्ट एंंगल को धमकी भी दी। सर्वाइवर सीरीज के लिए पूरी तरह माहौल बिल्ड हो चुका हैं। अब सवाल ये खड़ा होता है कि क्या कल स्मैकडाउन में जाकर रॉ के सुपरस्टार उनसे बदला लेंगे? और इसके अलावा जिंदर महल के लिए एजे स्टाइल्स का अगला कदम क्या होगा, ये भी सबसे बड़ा सवाल हैं। स्मैकडाउन के एपिसोड में ये खास चीजें देखने को मिल सकती है:

रॉ सुपरस्टार्स लेंगे स्मैकडाउन सुपरस्टार्स से बदला?

f9117-1508833962-800

स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार्स ने रॉ लॉकर रूम में जाकर सभी पर हमला कर दिया। शेन मैकमैहन और उनकी टीम ने रॉ के रिंग पर कब्जा कर लिया था। आज का बैटल तो स्मैकडाउन ने जीत लिया लेकिन अब रॉ के सुपरस्टार्स की बारी हैं। स्मैकडाउन में शेन मैकमैहन कल नजर आएंगे। क्या वो आज की तरह कल भी कर्ट एंगल से बैकस्टेज में मिलेंगे? और क्या स्मैकडाउन के लॉकर रूम में तमाशा देखने को मिल सकता हैं?

जिंदर महल के लिए एजे स्टाइल्स का अगला कदम क्या होगा?

f7e44-1508834290-800

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में एजे स्टाइल्स ने जिंदर महल को शानदार किक मारी थी। इसके बाद अब कल एजे स्टाइल्स का मुकाबला सुनील सिंह से होगा। और साइड में जिंदर महल मौजूद रहेंगे। जिंदर महल यहां पर जरूर इस मैच में कुछ अलग बाहर से कर सकत हैं। वहीं क्या एजे स्टाइल्स यहां पर अपने आप को साबित कर फ्यूचर के लिए नंबर वन कंटेंडर ऑफ WWE टाइटल का दावा ठोंक सकते हैं?

बैरन कॉर्बिन लेंगे बदला

3ad97-1508834486-800

बैरन कॉर्बिन को पिछले हफ्ते सिनकारा के हाथों मात खानी पड़ी थी। वो इस समय यूएस चैंपियन हैं। बैरन कॉर्बिन इस हफ्ते कोई इस तरह की गलती नहीं करना चाहेंगे। सिनकारा के खिलाफ इस बात वो अपना बदला लेनेे के मूड में रहेंगे। और हो सकता है कि वो यूएस टाइटल के लिए ओपन चैलेंज भी दे सकते हैं?

न्यू डे और द उसोज एक ही रास्ते पर

530e7-1508834615-800

हैल इन ए सैल में मैच के बाद न्यू डे और द उसोज ने आपस में एक दूसरे का सम्मान किया था। इसके बाद शेल्टन बेंजामिन और चैड गेबल ने मैच जीतकर द उसोज को चैलेंज किया। इस हफ्ते अब रूसेव और एडन इंग्लिश के साथ मिलकर चैड गेबल, बेंजामिन अब न्यू डे और उसोज का सामना करेंगे। क्या यहां पर उसोज और न्यू डे जीत हासिल करेंगे? या फिर कुछ और नया चैलेंज यहां दिख सकता हैं।

शेन मैकमैहन का होगा सैमी जेन और केविन ओवंस के साथ आमना-सामना

d6a03-1508834690-800

सैमी जेन और केविन ओवंस की दोस्ती हैल इन ए सैल के बाद जारी हैं। रैंडी ऑर्टन और नाकामुरा के खिलाफ पिछले हफ्ते उन्होंने जीत हासिल की थी। लेकिन शेन मैकमैहन कल वापस आएंगे और यहां पर इन्हें कई सवालों के जवाब देने होंगे। अब सैमी जेन और केविन ओवंस कमिश्नर का सामना कैसे करेंगे?

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...