Create

WWE Smackdown Live प्रीव्यू: 31 अक्टूूबर 2017

9ee21-1509441569-800

स्मैकडाउन लाइव के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने खुद जोखिम उठाते हुए रॉ में जाकर कर्ट एंगल से बात करने में कोशिश की, लेकिन अंत में उन्हें केन ने जबरदस्त चोकस्लैम दिया। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में शेन मैकमैहन और ब्रायन के बीच थोड़ी बहस देखने को मिली थी, इस हफ्ते देखना होगा कि यह कहानी किस दिशा में जाती है। इसके अलावा इस हफ्ते के शो में सर्वाइवर सीरीज के लिए बिल्डअप देखने को मिल सकता है, जिसके साथ ही टीम स्मैकडाउन को रैंडी ऑर्टन के अलावा और भी स्टार्स देखने को मिल सकते हैं। तो बिना किसी देरी के आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते की स्मैकडाउन लाइव के प्रीव्यू पर:


# आर्टिस्ट vs प्राइसफाइटर

पिछले हफ्ते इस बात का एलान हुआ था कि टीम स्मैकडाउन में जगह बनाने के लिए केविन ओवंस और शिंस्के नाकामुरा के बीच मैच देखने को मिलने वाला है। वैसे तो इस मैच में शिंस्के की जीत पक्की नजर आ रही है, लेकिन ओवंस के दोस्त सैमी जेन इस मैच में दखल देकर अपने भाई की मदद कर सकते हैं।

# एजे स्टाइल्स खुद को साबित कर पाएंगे ?

87820-1509441515-800

एजे स्टाइल्स ने स्मैकडाउन लाइव में पिछले हफ्ते सुनील सिंह को हराया था और इस हफ्ते उनके सामने समीर होंगे, जोकि अपने भाई की हार का बदला लेना चाहेंगे। फैंस को एक चीज बता दें कि एजे स्टाइल्स का बड़ा लक्ष्य जिंदर महल के खिलाफ WWE चैंपियनशिप के लिए मौका पाना है और इस हफ्ते वो अपने लिए इस चुनौती को हासिल करना चाहेंगे।

# जिगलर और बॉबी रूड की फिउड का अंत

59fde-1509441434-800

डॉल्फ जिगलर और बॉबी रूड सबसे पहले हैल इन ए सैल पीपीवी में भिड़े थे, जहां रूड ने जीत हासिल की थी। हालांकि स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में रूड को हराकर जिगलर ने अपना बदला लिया था। इस हफ्ते रूड और जिगलर के बीच 3 आउट ऑफ 2 फॉल्स मैच देखने को मिलेगा। इस मैच में जिस भी सुपरस्टार की जीत होगी, वो सर्वाइवर सीरीज में टीम स्मैकडाउन का मेंबर बनेगा।

# सिनकारा का बदला

2bbf5-1509441365-800 (1)

सिनकारा ने दो बार लगातार बैरन कॉर्बिन को हराया है, भले ही वो जीत डिस्क्वालिफिकेशन और काउंट आउट से मिली हो, लेकिन उस जीत के मायने बहुत थे। हालांकि पिछले हफ्ते कॉर्बिन ने सिनकारा को बहुत मारा था, लेकिन इस हफ्ते वो अपना बदला लेते हुए यूएस चैंपियन को सबक सिखाना चाहेंगे।

# शेन और ब्रायन की लड़ाई

3e158-1509441693-800

पिछले हफ्ते शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन के बीच रॉ पर कब्जा लेने को लेकर विवाद देखने को मिला था। इस हफ्ते ब्रायन ने जो किया, उसके बाद इन दोनों के बीच मामला सुधरने की जगह और भी खराब हो सकता है। इस हफ्ते देखना होगा कि यह दोनों किस तरह से सर्वाइवर सीरीज से पहले सेम पेज पर आते हुए ब्लू ब्रांड को आगे लेकर जाते हैं। हालांकि जो भी हो इस हफ्ते की स्मैकडाउन काफी शानदार होने वाली है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment