Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स लाइव: 29 नवंबर 2016

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 22:04 IST
Advertisement

बैकस्टेज एजे स्टाइल्स पर डीन एम्ब्रोज़ ने हमला कर दिया। डीन एम्ब्रोज़, एजे स्टाइल्स को बुरी तरह मार रहे हैं और इस तरह शो का अंत हुआ।


# ब्रे वायट, रैंडी ऑर्टन Vs अमेरिकन एल्फा ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन इस टैग टीम मैच के लिए रिंग में एंट्री ले रहे हैं। अमेरिकन एल्फा की टीम भी रिंग में आ गई है।
Advertisement
मैच की शुरुआत जेसन जॉर्डन और रैंडी ऑर्टन ने की। रैंडी ने टैग ब्रे वायट को दे दिया और चेड गेबल ने टैग ले लिया है। चेड गेबल ने ब्रे वायट को रिंग के बाहर भेज दिया। रिंग में अब जेसन जॉर्डन और ब्रे वायट लड़ रहे हैं। रैंडी ने जेसन जॉर्डन को उठाकर टॉप रोप पर फेंक दिया। चैड गेबल ने टैग ले लिया और टॉप रोप से रैंडी ऑर्टन के ऊपर कूद गए और उन्होंने ब्रे वायट को बाहर कर दिया। ब्रेक से लौटने के बाद ब्रे वायट, चैड गेबल की धुलाई कर रहे हैं। रैंडी ऑर्टन ने चैड को पावरस्लैम दिया। चैड गेबल ने ब्रे वायट को ड्रॉप किक मारी। ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन एक के बाद एक आकर चैड की पिटाई कर रहे हैं। रैंडी ने टॉप टर्नबकल से चैड को सुपरप्लैक्स दिया। अब टैग जेसन जॉर्डन को ब्रे वायट को मिल गया है। जेसन जॉर्डन ने ब्रे को साइड ऑन सुप्लैक्स दिया। ये क्या... ल्यूक हार्पर रिंग साइड आ गए। इस दखल का फायदा उठाकर ब्रे वायट ने जेसन जॉर्डन को सिस्टर एबीगेल देकर मैच को अपने नाम किया। ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटैंडर बन गए हैं।
# केन Vs ल्यूक हार्पर स्मैकडाउन के 2 बड़े सुपरस्टार केन और ल्यूक हार्पर एक दूसरे से मुकाबला कर रहे हैं। ल्यूक हार्पर की पिटाई का केन पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। मैच में अभी केन का दबदबा देखने को मिल रहा है। केन ने ल्यूक को चौकस्लैम लगाने की कोशिश की, लेकिन ल्यूक हार्पर बच गए और केन के पैर पर अटैक कर दिया। केन ने वापसी करते हुए ल्यूक को डीडीटी दिया। ल्यूक हार्पर ने केन को ड्रॉप किक मारी। केन ने ल्यूक को पावरबॉम्ब देकर कवर करने की कोशिश की, लेकिन ल्यूक ने किकआउट कर दिया। केन ने ल्यूक हार्पर को टॉप टर्नबकल से सुपरप्लैक्स दिया। दोनों ही स्टार्स अब एक दूसरे पर थप्पड़ मार रहे हैं। केन ने चौकस्लैम मारकर जीत हासिल की।
# एम्ब्रोज़ असाइलम डीन एम्ब्रोज़ का एंट्रैंस म्यूजिक बजा और वो रिंग में एंट्री ले चुके हैं। फैंस को काफी समय बाद एम्ब्रोज़ असाइलम देखने को मिल रहा है। डीन एम्ब्रोज़, जेम्स एल्सवर्थ को बुला रहे हैं। जेम्स एल्सवर्थ रिंग में एंट्री ले रहे हैं। जेम्स एल्सवर्थ: 6 महीने पहले मैंने नहीं सोचा था कि मैं स्मैकडाउन का हिस्सा होउंगा। लेकिन आज मैं WWE का हिस्सा हूं। डीन एम्ब्रोज़: जेम्स तुमने पिछले हफ्ते ना सिर्फ स्मैकडाउन कॉन्ट्रैक्ट जीता बल्कि टाइटल जीतने का मौका भी मिलेगा। मैंने एजे स्टाइल्स को 3 बार हराया है और उन्हें एक औऱ बार हरा सकता हूं। एजे स्टाइल्स का म्यूजिक बजने के बाद वो आ रहे हैं। एजे अनाउंस टेबल पर चढ़कर डीन और जेम्स की बेइज्जती कर रहे हैं। एजे स्टाइल्स अब रिंग में आ गए हैं। TLC में डीन मैं तुम्हारा बुरा हाल कर दूंगा। डीन एम्ब्रोज़, एजे स्टाइल्स को कह रहे हैं कि TLC में उन्हें बहुत खतरनाक मैच का सामना करना पड़ेगा। एजे स्टाइल्स ने जेम्स और डीन को धक्का मारा। एजे स्टाइल्स ने रिंग के बाहर डीन एम्ब्रोज़ को मारा और फिर रिंग में जाकर जेम्स को मार रहे हैं। एजे स्टाइल्स ने जेम्स एल्सवर्थ को रिग के बाहर ले जाकर स्टाइल्स् क्लैश दिया।
# निकी बैला vs कार्मैला विमेंस डीविज़न के मैच के लिए कार्मैला रिंग में एंट्री ले रहे हैं। TLC में निकी बैला और कार्मैला के बीच नो डिसक्वालीफिकेशन मैच होगा। कार्मैला कह रही हैं कि निकी के आने से पहले मेरे लिए जॉन सीना के लिए एक मैसेज हैं। मैं TLC में होने वाले मैच के लिए जॉन सीना से माफी मांगना चाहती हैं, क्योंकि TLC में निकी बैला का बुरा हाल कर दूंगी। निकी बैला का म्यूजिक बजा और वो रिंग में आकर कार्मैला को मार रही हैं। कार्मैला खुद को बचाकर भाग गई हैं।
बैकस्टेज: अमेरिकन एल्फा कह रहे हैं कि हम लोग रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर तैयार हैं। हममें और ब्रे, रैंडी में काफी समानताएं हैं। हम आज साबित कर देंंगे कि क्यों हम स्मैकडाउन की अच्छी टैग टीम हैं। वायट फैमिली का वीडियो पैकेज दिख रहा है। रैंडी कह रहे हैं कि हम लोगों ने सर्वाइवर सीरीज़ में भी करके दिखाया कि हमारी टीम को कोई नहीं तोड़ सकता।
# डॉल्फ जिगलर, कलिस्टो Vs मिज, बैरन कॉर्बिन इस टैग टीम मैच के लिए डॉल्फ जिगलर और कलिस्टो रिंग में एंट्री ले चुके हैं। अब रिंग में बैरन कॉर्बिन और द मिज़ आ रहे हैं। मैच की शुरुआत डॉल्फ जिगलर और बैरन कॉर्बिन कर रहे हैं। कॉर्बिन ने रिंग साइड खड़े कलिस्टो पर हमला करने की कोशिश की, कलिस्टो हट गए, तभी डॉल्फ जिगलर ने बैरन को ड्रॉप किक मारी। बैरन कॉर्बिन ने वापसी करते हुए डॉल्फ जिगलर को क्लोथलाइन दी और उनके पिटाई कर रहे हैं। बैरन ने डॉल्फ को बाहर फेंक दिया और टैग द मिज़ को दे दिया। जिगलर ने मिज को डीडीटी और कॉर्बिन को ड्रॉप किक मारी। रिंग में अब द मिज़ और कलिस्टो लड़ रहे हैं। मिज़ ने कलिस्टो को किक मारकर वापसी कर ली है। कलिस्टो पर चेयर से बैरन कॉर्बिन ने हमला कर दिया और डॉल्फ जिगलर, कलिस्टो को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए जीत हासिल की।
# स्मैकडाउन का ओपनिंग सैगमेंट 5 दिन बाद TLC में विमेंस चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच को लेकर कॉन्ट्रैक्ट साइन किया जाएगा। जिसमें लिए रिंग में सबसे पहले एलैक्सा ब्लिस औऱ उनके बाद बैकी लिंच आ गई हैं। एलैक्सा ब्लिस: ग्लासगो में बैकी तुम किस्मत की वजह से बच गई, वरना मैं चैंपियन होती। बैकी लिंच: TLC में होने वाले मैच में ब्लिस तुम्हें कोई मौका नहीं दूंगी। मुझे WWE ड्राफ्ट में सबसे पहले पिक किया गया था, इसलिए शायद मैं आज विमेंस चैंपियन हूं। ब्लिस: मुझे तुम बोलती हुई बहुत बुरी लगती है। जिंदगी में अच्छे से भी अच्छा कोई होता है और वो मैं हूं। एलैक्सा ब्लिस ने मैच को लेकर अपनी ओर कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया है। बैकी लिंच एलैक्सा ब्लिस को मार रही है। बैकी लिंच और ब्लिस रोप पर चढ़कर लड़ रही हैं। तभी ब्लिस ने बैकी को धक्का दे दिया और वो टेबल पर जा गिरीं।
नमस्कार, WWE स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। स्मैकडाउन लाइव का अगला पे पर व्यू TLC अगले सोमवार को होने वाला है। ऐसे में उससे पहले ये आखिरी स्मैकडाउन लाइव एपिसोड़ होगा। आज के शो में TLC में होने वाले मैचों को लेकर बिल्ड अप देखने को मिलेगा। काफी लंबे समय बाद फैंस को डीन एम्ब्रोज़ का टॉक शो एम्ब्रोज असायलम देखने को मिलेगा। जिसमें गेस्ट बनकर जेम्स एल्सवर्थ आएंगे। एजे स्टाइल्स के आने की उम्मीद की जा सकती है, क्योंकि TLC में एजे और डीन के बीच टाइटल मैच देखने को मिलेगा।
Advertisement
वहीं टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटैंडर के लिए अमेरिकन एल्फा और ब्रे वायट, रैंडी ऑर्टन के बीच मैच देखने को मिलेगा। TLC में एलैक्सा ब्लिस औऱ बैकी लिंच के बीच होने वाले मैच को लेकर कॉन्ट्रैक्ट साइन किया जाएगा। Published 30 Nov 2016, 06:28 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit