Create

WWE सुपरस्टार को लगी हाथ में चोट, होगी सर्जरी 

Enter caption

WWE ने अपनी वेबसाइट के जरिए जानकारी दी है कि परफेक्ट 10 के नाम से मशहूर टाय डिलिंजर को हाथ में चोट लगी है और उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी।

आपको बता दें कि WWE ने घोषणा की थी कि स्मैकडाउन लाइव में यूएस चैंपियनशिप के लिए टाय डिलिंजर और शिंस्के नाकामुरा के बीच मैच होगा। लेकिन टाय डिलिंजर की चोट की वजह से मैच नहीं हो पाया। सोमवार को हुए लाइव इवेंट के दौरान टाय डिलिंजर को हाथ में चोट लगी थी। टाय डिलिंजर ने भी ट्विटर के जरिए अपनी चोट के बारे में जानकारी दी।

शिंस्के नाकामुरा का सामना स्मैकडाउन में आर ट्रुथ के साथ हुआ। किंग ऑफ स्ट्रॉन्ग स्टाइल ने किनशासा मारकर जीत हासिल की। अब सर्वाइवर सीरीज़ में शिंस्के नाकामुरा का सामना सैथ रॉलिंस के साथ चैंपियन vs चैंपियन मैच होगा।

37 साल के टाय डिलिंजर लंबे समय से रैसलिंग बिजनेस में हैं। फैंस को शायद इस बात की जानकारी नहीं होगी कि परफेक्ट टेन पिछले 5 सालों से WWE का हिस्सा बने हुए हैं। टाय डिलिंजर ने साल 2017 के रॉयल रम्बल मैच में 10वें नंबर पर एंट्री की थी। फैंस ने उनकी एंट्री पर अच्छी-खासी प्रतिक्रिया भी दी थी। डिलिंजर ने 4 अप्रैल 2017 को स्मैकडाउन लाइव में डेब्यू किया था।

डिलिंजर को मेन रोस्टर में डेब्यू किए हुए करीब डेढ़ साल से लंबा समय बीत गया है। लेकिन उन्हें कंपनी द्वारा कोई अच्छा मौका नहीं दिया गया है। डिलिंजर कभी-कभी ही टीवी पर नजर आते थे। अब जब WWE ने उन्हें चैंपियनशिप के लिए मौका दिया, तो किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया।

फिलहाल WWE ने इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है कि टाय डिलिंजर कितने समय के लिए WWE से बाहर रहेंगे और उनकी सर्जरी कब होगी। हाथ में लगी चोट पर अनुमान लगाया जा सकता है कि वो करीब 2-4 महीने रिंग से दूर हो सकते हैं। उम्मीद होगी कि वापसी के बाद टाय डिलिंजर को किसी अच्छी स्टोरी में डाला जाएगा।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment