COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

इस हफ्ते SmackDown में होने वाली 5 अहम चीज़ें जो आपको जरुर जाननी चाहिए

suman lata
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.53K   //    Timeless

यहां 5 आइटम हैं जो समग्र कार्यवाही से ध्यान देने योग्य हैं। नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपने विचारों के साथ झंकार

रॉ और स्मैकडाउन लाइव दोनों को इस सप्ताह के लिए टेप (रिकॉर्ड) किया गया, रॉ पर बहुत सारे दिलचस्प चीज़े हुई। स्मैकडाउन लाइव शायद रॉ की तरह ही शानदार था, ऊपर से नीचे तक।

कई नई कहानियों की शुरुआत हुई है और उनमें से ज्यादातर दिलचस्प हैं। जॉन सीना की वापसी से शो दिलचस्प बन गया। यहां 5 उन पांच चीज़ों के बारे में बात करेंगे जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में हो गई है।


# 5 समोआ जो और जैफ हार्डी की स्टोरीलाइन

जो स्टाइल्स, अली, ऑर्टन और मिस्टेरियो के साथ शाम के मुख्य कार्यक्रम के लिए योग्य है। विजेता डैनियल ब्रायन का अगला चैम्पियनशिप प्रतिद्वंद्वी बन जाएगा

रैसलमेनिया में अपनी पसंद के चैंपियन का सामना करने का मौका पाने के लिए रॉयल रंबल तेजी से 30 मैंस के रूप में आ रहा है। पिछले साल की तरह, WWE की महिलाएं भी अपने चयन के चैंपियन पर एक शॉट प्राप्त करेंगी। लेकिन रॉयल रंबल में WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन का सामना किससे होगा?

यह निर्धारित करने के लिए, यह घोषणा की गई थी कि अगले हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव पर एक फैटल 5-वे मैच होगा। मैच के लिए क्वालीफाई करने के लिए, जैफ हार्डी ने एक ऐसे शख्स को लिया जो हाल के दिनों में समोआ जो का जीवन व्यर्थ कर रहा था। समोआ जो हार्डी द्वारा सीमा तक ले जाने के बाद विजयी हुए।

जो, स्टाइल्स, अली, ऑर्टन और मिस्टेरियो के साथ शाम के मुख्य कार्यक्रम के लिए योग्य है। विजेता डेनियल ब्रायन का अगला चैम्पियनशिप प्रतिद्वंद्वी बन जाएगा।


1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
suman lata
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...