Create
Notifications

इस हफ्ते SmackDown में होने वाली 5 अहम चीज़ें जो आपको जरुर जाननी चाहिए

यहां 5 आइटम हैं जो समग्र कार्यवाही से ध्यान देने योग्य हैं। नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपने विचारों के साथ झंकार
suman lata

रॉ और स्मैकडाउन लाइव दोनों को इस सप्ताह के लिए टेप (रिकॉर्ड) किया गया, रॉ पर बहुत सारे दिलचस्प चीज़े हुई। स्मैकडाउन लाइव शायद रॉ की तरह ही शानदार था, ऊपर से नीचे तक।

कई नई कहानियों की शुरुआत हुई है और उनमें से ज्यादातर दिलचस्प हैं। जॉन सीना की वापसी से शो दिलचस्प बन गया। यहां 5 उन पांच चीज़ों के बारे में बात करेंगे जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में हो गई है।


# 5 समोआ जो और जैफ हार्डी की स्टोरीलाइन

जो स्टाइल्स, अली, ऑर्टन और मिस्टेरियो के साथ शाम के मुख्य कार्यक्रम के लिए योग्य है। विजेता डैनियल ब्रायन का अगला चैम्पियनशिप प्रतिद्वंद्वी बन जाएगा

रैसलमेनिया में अपनी पसंद के चैंपियन का सामना करने का मौका पाने के लिए रॉयल रंबल तेजी से 30 मैंस के रूप में आ रहा है। पिछले साल की तरह, WWE की महिलाएं भी अपने चयन के चैंपियन पर एक शॉट प्राप्त करेंगी। लेकिन रॉयल रंबल में WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन का सामना किससे होगा?

यह निर्धारित करने के लिए, यह घोषणा की गई थी कि अगले हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव पर एक फैटल 5-वे मैच होगा। मैच के लिए क्वालीफाई करने के लिए, जैफ हार्डी ने एक ऐसे शख्स को लिया जो हाल के दिनों में समोआ जो का जीवन व्यर्थ कर रहा था। समोआ जो हार्डी द्वारा सीमा तक ले जाने के बाद विजयी हुए।

जो, स्टाइल्स, अली, ऑर्टन और मिस्टेरियो के साथ शाम के मुख्य कार्यक्रम के लिए योग्य है। विजेता डेनियल ब्रायन का अगला चैम्पियनशिप प्रतिद्वंद्वी बन जाएगा।

# 4 एजे स्टाइल्स फिर से डेनियल ब्रायन को संभालेंगे

https://staticg.sportskeeda.com/editor/2018/12/c77c1-15461402995318-800.jpg

एजे स्टाइल्स, मुस्तफा अली, रैंडी ऑर्टन, रे मिस्टेरियो और समोआ जो, डेनियल ब्रायन की चैंपियनशिप में एक शॉट के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। मैच काफी गर्म था, और एजे स्टाइल्स विजयी हुए।

अब रॉयल रंबल में एजे स्टाइल्स और ब्रायन का मैच होने वाला है, वहीं इस हफ्ते एजे स्टाइल्स, विंस मैकमैहन और शेन मैकमैहन का भी सैगमेंट देखने को मिल जाएगा।

# 3 यूएस चैंपियन रुसेव पर नाकामुरा ने अटैक किया

https://staticg.sportskeeda.com/editor/2018/12/86593-15461410378182-800.jpg

स्मैकडाउन लाइव टेपिंग के दौरान, रुसेव अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए निकले। जब वह रिंग में थे, तब शिंस्के नाकामुरा ने उनपर अटैक किया। नाकामुरा बहुत खुश नहीं लग रहे थे। इस दौरान लाना को चोट आई जबकि नाकामुरा ने रुसेव को किनशासा मार दिया। उसके बाद रुसेव और लाना रिंग में पड़े थे जबकि नाकामुरा वहां से निकल गए।

# 2 जॉन सीना की वापसी, बैकी लिंच का बयान

https://staticg.sportskeeda.com/editor/2018/12/f2c27-15461415942895-800.jpg

इस हफ्ते जॉन सीना रिंग में आएंगे और सीना ने ओपन चैलेंज किया। वहीं बैकी लिंच ने दखल देते हुए कहा कि वो अब यहां की नई मैन हैं। इसके अलावा बैकी ये भी कहेंगी की सीना की जगह अब उन्होंने ले ली है।

इस पूरे सैगमेंट में एंड्राडे अल्मास और जैलिना वैगा भी आईं और उन्होंने दोनों का चैलेंज किया। लिंच और सीना ने मैच को स्वीकार किया।

# 1 जॉन सीना ने बैकी लिंच के साथ मिलकर जीत हासिल की

Enter caption

बैकी लिंच-जॉन सीना ने एंड्रडे अल्मास और जैलिना वेगा का चैलैंज स्वीकार किया और एक मिस्क्ड टैग मैच हुआ। ये मैच टेप (रिकॉर्डिंग ) के वक्त फैंस को काफी अच्छा लगा। इस हफ्ते सीना अपना मूव एंड्राडे अल्मास को लगाएंगे और बैकी लिंच डिस आर्म से वैगा पर जीत दर्ज करने वाली हैं।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...