Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown, 14 फरवरी : ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

  • स्मैकडाउन लाइव के बाद फैंस का रिएक्शन
Modified 21 Sep 2018, 21:24 IST

एलिमिनेशन चैंबर के बाद स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड काफी अच्छा रहा क्योंकि इसमें चैंपियनशिप के लिए सिंगल नहीं बल्कि ट्रिपल थ्रैट मैच हुए। इस मैच में स्टाइल्स और सीना ने ब्रे वायट के सामने अफनी दावेदारी पेश की लेकिन चैंपियन ब्रे वायट ने एक बार फिर खिताब जीत लिया। वहीं रैंडी ऑर्टन भी इस मैच के बाद रिंग में आए लेकिन कुछ ऐसा बोल गए जिससे सुनकर सभी हैरान हो गए। वहीं बैकी लिंच और मिकी जेम्स की दुश्मनी भई इस शो में देखी गई लेकिन एलिमिनेशन की हार बदला आखिरीकार मिकी जेम्स ने स्मैकडाउन में ले ही लिया। दूसरी तरह निकी और नटालिया का झगड़ा कम  नहीं बल्कि बड़ता जा रहा है। इस बार भी बैकस्टेज दोनों की भिड़त देखने को मिली। कुल मिलाकर अपने पे-पर-व्यू के बाद स्मैकडाउन का ये एपिसोड बेहद रोमांचक रहा। WWE स्मैकडाउन लाइव के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं-



  ( रैंडी ने रैसलमेनिया में लड़ने से मना कर दिया है तो अब कौन लड़ने वाला है। इसके कारण अगले हफ्ते बैटल रॉयल मैच का एलान हो गया है। )

( डेनियल ब्रायन ने अगले हफ्ते बैटल रॉयल मैच का एलान किया) (ये क्या रैसलमेनिया के लिए कई बदलाव देखने को मिलेंगे लेकिन क्या होगा ये अभी तक नहीं पता। )

( लगता है कि ल्यूक हार्पर बैटल रॉयल जीत जाएंगे और रैसलमेनिया में चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रैट मैच देखने को मिलेगा।) (मुझे ऑर्टन को देखकर कुछ समझ नहीं आया। )

( स्मैकडाउन लाइव का मेन इवेंट शानदार हुआ।) ( हमेशा की तरह एक और स्मैकडाउन का रोमांचक शो)

(कोई ना कोई जल्द ब्रे वायट को हरा देगा, जिसके बाद ऑर्टन उसे रैसलमेनिया में फेस करेंगे या फिर क्या पता ऑर्टन ही अपना मन बदल ले और ब्रे को चैलेंज कर दे। )

Published 15 Feb 2017, 09:47 IST
Advertisement
Fetching more content...