Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज: TLC से पहले SmackDown के लिए बुरी खबर सामने आई

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 13 Dec 2018, 14:29 IST
न्यूज़
Advertisement

इस हफ्ते की स्मैकडाउन लाइव काफी महत्वपूर्ण थी। क्योंकि टीएलसी से पहले ये अंतिम स्मैकडाउन है। रॉ में जहां पिछले तीन हफ्तों से नुकसान हो रहा है। वहीं स्मैकडाउन को जरूर फायदा हो रहा है। इस हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप काफी घटिया थी लेकिन स्मैकडाउन की व्यूवरशिप में 1.5% की बढ़ोत्तरी हुई है। ये टीएलसी को देखते हुए कुछ अच्छी बात इस ब्रांड के लिए नहीं है।

हालांकि ये इतनी ज्यादा खुशखबरी नहीं है। क्योंकि 2 मिलियन तक भी ये व्यूवरशिप नहीं पहुंच पाई। पिछले एक महीने से बुरा हाल हो गया है।

टीएलसी से पहले रॉ और स्मैकडाउन दोनों की व्यूवरशिप कुछ खास नहीं रही है। खासतौर पर रॉ ने तो दिल तोड़ दिया है। रॉ में इसकी वजह ये है कि स्ट्रोमैन और लैसनर मौजूद नहीं थे। और वहीं स्मैकडाउन का एपिसोड जैसा होना चाहिए था वैसा नहीं हुआ।

इस हफ्ते शो में मुस्तफा अली का मुकाबला WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन के साथ हुआ। इसके अलावा रैसलमेनिया रीमैच शार्लेट फ्लेयर और असुका के बीच हुआ। ये मेन इवेंट मैच था। ये मैच काफी शानदार भी हुआ था। इसके अलावा रैप बैट और शेन मैकमैहन, मिज ने टीम बनाकर मैच लड़ा। कुल मिलाकर देखा जाए तो जिस तरीके का ये एपिसोड होना चाहिए था वैसा कुछ हुआ नहीं।

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन की व्यूवरशिप 1.948 मिलियन थी। जो कि दूसरी सबसे बड़ी गिरावट ब्लू ब्रांड की थी। इस हफ्ते थोड़ा बहुत बढ़ोत्तरी व्यूवरशिप में हुई। 1.977 मिलियन व्यूवरशिप इस हफ्ते स्मैकडाउन की रही है। स्मैकडाउन के लिए ये कुछ अच्छे फिगर नहीं है। क्योंकि स्मैकडाउन में किसी चीज की कोई कमी नहीं है। यहां के प्रोडेक्ट वैसे के वैसे ही है।

इस रविवार को टीएलसी होगा। स्मैकडाउन के कई मैच इसमें होंगे। इसके बाद उम्मीद कर सकते है की व्यूवरशिप में कुछ उछाल आएगा। इस पीपीवी के बाद फिर जनवरी में रॉयल रंबल होगा। इसके लिहाज से भी काम करना पड़ेगा। अगर व्यूवरशिप में उछाल नहीं आया तो फिर ये खतरे का संकेत हैं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

Published 13 Dec 2018, 14:29 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit