WWE SmackDown के मेन इवेंट में The Bloodline के मेंबर्स की बहस के बाद मचा जबरदस्त बवाल, चैंपियंस ने रिटेन किए टाइटल

the usos
SmackDown में द उसोज ने रिटेन की चैंपियनशिप

The Usos: WWE SmackDown में इस हफ्ते द ब्लडलाइन के धमाकेदार सैगमेंट ने सबका जबरदस्त तरीके से मनोरंजन किया, लेकिन इस पर शेमस, बुच और रिज हॉलैंड (द ब्रॉलिंग ब्रुट्स) ने बैकस्टेज रहकर करीब से इस सैगमेंट पर नजर बनाई हुई थी।

इवेंट में एक बैकस्टेज सैगमेंट में द ब्रॉलिंग ब्रुट्स ने द उसोज को हराकर नए अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस बनने का दावा किया और इसी वजह से SmackDown के मेन इवेंट में दोनों टीमों के बीच एक्शन से भरपूर मुकाबला लड़ा गया।

मैच का यादगार लम्हा तब आया जब जे उसो और सैमी जेन के बीच बहस देखने को मिली, ये लम्हा इसलिए भी खास रहा क्योंकि इसी इवेंट के शुरुआती सैगमेंट में रोमन रेंस ने द कॉन्स्पिरेसी थ्योरिस्ट को एक नई टी-शर्ट दी थी, जिस पर 'Honorary Uce' लिखा हुआ था।

मैच के के अंतिम क्षणों में जेन ने स्टील चेयर देकर द उसोज की मदद करने का प्रयास किया, लेकिन शेमस ने उन्हें रोक लिया। तभी अचानक इम्पीरियम की एंट्री हुई, जिन्होंने द ब्रॉलिंग ब्रुट्स को बुरी तरह पीटा और अंत में इसी का फायदा उठाकर द उसोज अपने टाइटल को रिटेन करने में सफल रहे।

अगले हफ्ते WWE SmackDown के लिए 3 धमाकेदार मैचों का हुआ ऐलान

इस समय WWE में Extreme Rules 2022 की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं और अगले हफ्ते SmackDown के लिए 3 जबरदस्त मुकाबलों का ऐलान किया गया है। आपको बता दें कि इन दिनों एक तरफ सैमी जेन से जे उसो खफा हैं मगर उनकी सोलो सिकोआ से नजदीकियां बढ़ती देखी गई हैं। इसलिए अगले हफ्ते जेन और सिकोआ की टीम की भिड़ंत रिकोशे और मैडकैप मॉस से होगी।

इसके अलावा आलिया की जगह लेकर राकेल रॉड्रिगेज़ की पार्टनर बनीं, शॉट्जी को बेली की चुनौती से पार पाना होगा। इस हफ्ते SmackDown में शॉट्जी ने रॉड्रिगेज़ को डकोटा काई पर जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

ब्लू ब्रांड के एपिसोड में बैकस्टेज पार्टी चल रही थी, जहां एंजल गार्जा और हम्बर्टो कारिलो ने भी इंजॉय करने की कोशिश की, लेकिन Hit Row के मेंबर्स ने उन्हें वहां से भगा दिया। इसी सैगमेंट के आधार पर अगले हफ्ते के लिए Hit Row vs लोस लोथारियस मैच का ऐलान किया गया। वहीं 2 हफ्तों बाद SmackDown में गुंथर को शेमस के खिलाफ अपने WWE आईसी टाइटल को डिफेंड करना होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।