Create

WWE SmackDown में Roman Reigns की टीम से जुड़ने वाला था नया मेंबर, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

WWE में रोमन रेंस का फैक्शन द ब्लडलाइन
WWE में रोमन रेंस का फैक्शन द ब्लडलाइन

WWE SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत रोमन रेंस (Roman Reigns) ने की थी, जिसमें द उसोज़ और पॉल हेमन (Paul Heyman) भी मौजूद रहे। उस सैगमेंट में ट्राइबल चीफ ने अपने कज़िन ब्रदर्स द उसोज़ के RK-Bro के खिलाफ टैग टीम टाइटल यूनिफिकेशन मैच के बारे में बात की थी, लेकिन अब कहा जा रहा है कि उस सैगमेंट में एक और सुपरस्टार द ब्लडलाइन को जॉइन करने वाला था।

द ब्लडलाइन में इस समय 3 मेंबर्स हैं, जिनके पास कंपनी की 6 चैंपियनशिप बेल्ट्स हैं। ट्राइबल चीफ ने यूनिवर्सल चैंपियन होते हुए ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप भी अपने नाम की थे, वहीं RK-Bro को हराकर द उसोज़ ने SmackDown के अलावा Raw टैग टीम टाइटल्स भी अपने नाम कर लिए हैं।

Fightful Select की एक रिपोर्ट के अनुसार सैमी जेन भी SmackDown के ओपनिंग सैगमेंट में नजर आने वाले थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। इसके बजाय इवेंट में जेन की भिड़ंत शिंस्के नाकामुरा से हुई, जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

WWE में सैमी जेन ने रोमन रेंस को एक्नॉलेज कर लिया है

सैमी जेन इन दिनों WWE के टॉप फैक्शंस में से एक द ब्लडलाइन के साथ दोस्ती बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। इस सबकी शुरुआत अप्रैल में हुई, जब जेन ने रोमन रेंस के पास जाकर कहा था कि ड्रू मैकइंटायर और RK-Bro पास आ रहे हैं। इसलिए जेन और मैकइंटायर के लंबरजैक मैच के दौरान रेंस ने मदद के लिए द उसोज़ को बाहर भेजा था।

सैमी जेन की कोशिशें अभी रुकी नहीं थीं और नाकामुरा के खिलाफ मैच से पूर्व उन्हें पॉल हेमन के साथ देखा गया, जहां हेमन ने बताया कि ट्राइबल चीफ, जेन से खुश हुए हैं। वहीं अपने पिछले कुछ मैचों में पूर्व WWE आईसी चैंपियन, द ब्लडलाइन की ओर से मैच लड़ते आए हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि सैमी जेन आने वाले हफ्तों में रोमन रेंस को किस हद तक प्रभावित कर पाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment