Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

केन की हुई जबरदस्त वापसी, 5 साल बाद अपने पुराने दोस्त को 2 दुश्मनों से बचाया

27 Jun 2018, 10:13 IST

WWE के असली मोन्सटर बिग रेड मशीन केन ने स्मैकडाउन में वापसी करते हुए रिंग में दस्तक दी। केन ने वापसी करते हुए अपने पांच साल पुराने दोस्त को अपने दो पुराने दुश्मनों से बचाया। केन की वापसी की किसकी को उम्मीद नहीं थी लेकिन बिग रेड मशीन की रिटर्न को देखकर रैसलिंग फैंस चौंक गए। वहीं केन के रिटर्न से लग रहा है कि WWE इनके लिए बड़ा प्लान लेकर आई हैं।

दरअसल, पिछले साल के अंत में केन की स्टोरीलाइन को ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ दिखाया गया था।  वहीं इसी साल जनवरी में केन ने रॉयल रंबल में मैच लड़ा था। वहीं रैसलमेनिया से पहले जब सीना, अंडरटेकर को मैच के लिए बुला रहे थे तब केन ने दस्तक दी थी लेकिन बिग रेड मशीन को हार का सामना करना पड़ा था। रैसलमेनिया 34 में केन ने आंद्रे द जाइंट मेमोरियल टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था।

अब इस हफ्ते स्मैकडाउन में केन ने वापसी करते हुए अपने पुराने दोस्त ब्रायन को बचाया।  ब्रायन का मैच ल्यूक हार्पर के खिलाफ चल था लेकिन मुकाबले के बाद ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन ने अटैक कर दिया। इसी बीच केन वहां पहुंच गए और हार्पर-रोवन को मारा।  जिसके बाद केन और ब्रायन ने एक दूसरे को गले लगाया।  तभी पेज ने एलान किया कि केन और ब्रायन की "टीम हैल नो " एक्सट्रीम रूल्स में ब्लजिन ब्रजर्स के खिलाफ स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे।


केन और ब्रायन पुराने टैग टीन पार्टनर है जिन्होंने टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था। इस दौरान उन्होंने शील्ड के रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस जैसे जबरदस्त सुपरस्टार्स से मैच भी लड़ा था।  जुलाई 8 को रॉ के एपिसोड में केन ने क्रिश्चिन को मनी इन द बैंक क्वालीफाई मैच में हराया था जिसके बाद वायट फैमिली ने केन पर अटैक किया और वो चोटिल हो गए थे और मनी इन द बैंक से बाहर होना पड़ा था। उसके बाद समरस्लैम में ब्रे वायट के खिलाफ केन का मैच था उस वक्त एरिक रोवन और ल्यूक हार्पर ने केन पर अटैक किया था। अब केन के पास फिर से मौका है कि अपने पुराने दोस्त के साथ मिलकर पांच साल पहले की दुश्मनी का इंतकाम पूरा करे।

खैर, केन और डेनियल ब्रायन की जोड़ी को फिर WWE फैंस के सामने लेकर आ गई हैं।  अब दो हफ्तों बाद एक्सट्रीम रूल्स में ब्लजिन ब्रदर्स अपने टैग टीम टाइटल को केन और ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करेंगे, देखना होगा कि इस शानदार मैच का क्या नतीजा निकलता है।

 

 

 

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...