WWE Night of Champions से पहले SmackDown के आखिरी एपिसोड के नतीजे लीक, Roman Reigns और भाइयों ने मौजूदा चैंपियंस का किया बुरा हाल?

WWE
WWE SmackDown के एपिसोड में क्या-क्या हुआ?

WWE: WWE को अगले हफ्ते सऊदी अरब में नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन करना है। इसी वजह से अगले हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड को पहले से ही टेप कर लिया गया है। अब Night of Champions से पहले होने वाले ब्लू ब्रांड के एपिसोड के नतीजे लीक हो गए हैं।

Fightful ने Smackdown के स्पॉइलर्स को पोस्ट किया है। आपको बता दें कि यह सिर्फ स्पॉइलर्स हैं और इसमें बदलाव संभव है। SmackDown के अगले एपिसोड के लिए कई बड़े ऐलान किए जा चुके हैं। ऑस्टिन थ्योरी अपनी यूएस चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं। साथ ही एजे स्टाइल्स का मुकाबला कैरियन क्रॉस, एल ए नाइट का मैच रिक बूग्स, कैमरन ग्राइम्स vs अशांते अडोनिस मैच होने वाले है।

इसके अलावा Night of Champions से पहले रोमन रेंस और सोलो सिकोआ को द KO शो का हिस्सा बनना था। Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर का भी सैगमेंट देखने को मिला और इस बीच बेली-इयो स्काई के बीच तालमेल की कमी को देखा गया।

इस आर्टिकल में हम आपको WWE SmackDown के अगले हफ्ते के एपिसोड के स्पॉइलर्स बताने वाले हैं:

-) ऑस्टिन थ्योरी ने शेमस को हराते हुए यूएस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। इस मुकाबले में प्रिटी डेडली (एल्टन प्रिंस और किट विल्सन) का दखल देखने को मिला।

-) राकेल रॉड्रिगेज़ की मिस्ट्री पार्टनर के तौर पर शॉट्ज़ी दिखाई दीं। दोनों ने मिलकर डैमेज कंट्रोल की बेली और इयो स्काई को हराया। मैच में बेली और स्काई के बीच तालमेल की कमी देखने को मिली।

-) Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर का प्रोमो देखने को मिला, जिसमें ओस्का का दखल देखने को मिला। हालांकि इस बार EST का पलड़ा अपनी दुश्मन के खिलाफ भारी रहा।

-) एलए नाइट ने सिंगल्स मैच में रिक बूग्स को शिकस्त दी। इस मुकाबले के दौरान द स्ट्रीट प्रॉफिट्स कमेंट्री करते हुए दिखाई दिए।

-) एजे स्टाइल्स ने सिंगल्स मैच में कैरियन क्रॉस को हराया। Night of Champions में होने वाले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल से पहले मोमेंटम हासिल किया।

-) द KO शो का हिस्सा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और सोलो सिकोआ बने। इस सैगमेंट में रोमन रेंस, सिकोआ और द उसोज़ ने मिलकर मौजूदा टैग टीम चैंपियंस का बुरा हाल किया और साथ ही रेंस ने टाइटल्स के साथ पोज भी किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now