Create
Notifications

SmackDown में केन की वापसी और रोमन रेंस को मिली धमकी के बावजूद WWE को हुआ नुकसान, रेटिंग्स से लगा झटका 

WWE SmackDown के हाल ही में हुए एपिसोड की रेटिंग्स और व्यूअरशिप आई सामने
WWE SmackDown के हाल ही में हुए एपिसोड की रेटिंग्स और व्यूअरशिप आई सामने
EXPERT COLUMNIST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हाल ही में खत्म हुए एपिसोड की रेटिंग्स और व्यूअरशिप का खुलासा हो गया है। SmackDown की ओवरनाइट रेटिंग्स इस हफ्ते 2.19 मिलियन रही, जोकि पिछले हफ्ते 2.217 मिलियन व्यूअर्स से 1.2 प्रतिशत कम है। Tv Series Finale ने रेटिंग्स को रिपोर्ट किया और 18-49 डेमोग्राफिक में SmackDown 0.5 रेटिंग के साथ दूसरे स्थान पर रहा।

आपको बता दें कि यह SmackDown की रेटिंग का फाइनल नंबर नहीं है और फाइनल आंकड़ा अगले कुछ दिन में आ जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि फाइनल नंबर में इसमें काफी इजाफा देखने को मिलेगा और ट्रेंड पूरी तरह से बदल सकता।

हाल ही में हुआ WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ था। शुरुआत से लेकर अंत तक SmackDown में काफी कुछ देखने को मिला था। रोमन रेंस, बैकी लिंच, बिग ई, फिन बैलर यह सभी दिग्गज सुपरस्टार्स SmackDown में नजर आए और साथ ही में दिग्गज सुपरस्टार की भी लंबे समय बाद वापसी हुई।

WWE SmackDown में हुई केन की वापसी

रेड मॉन्स्टर केन ने काफी समय बाद WWE में वापसी की और वो SmackDown के मेन इवेंट में नजर आए। दरअसल मेन इवेंट में बियांका ब्लेयर की होमकमिंग सेलिब्रेशन थी और इसकी शुरुआत केन ने ही की थी। केन ने बियांका ब्लेयर को एक चाबी भी गिफ्ट की थी और ऐलान किया कि था कि अगर ब्लेयर चैंपियन बनती हैं तो और भी ग्रांड सेलिब्रेशन होगा। हालांकि बैकी लिंच ने बियांका की पार्टी को खराब कर दिया था और अंत में जबरदस्त स्लैम देते हुए धराशाई कर दिया था।

इसके अलावा WWE चैंपिय़न बिग ई और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के बीच कंफ्रंटेशन देखने को मिला, तो द उसोज ने भी बैकस्टेज बिग ई के ऊपर खतरनाक तरीके से अटैक किया था। साथ ही में फिन बैलर ने अपने डीमन किरदार के बारे में बताया और रोमन रेंस को Extreme Rules को लेकर धमकी भी दी।

अब Extreme Rules से पहले SmackDown का एक एपिसोड रह गया है और इसके लिए WWE ने पहले ही बड़े ऐलान कर दिए हैं। आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा अपनी चैंपियनशिप को अपोलो क्रूज के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इसके अलावा पूरी उम्मीद है कि रोमन रेंस और डीमन बैलर के बीच भी एक सैगमेंट देखने को मिल सकता है और निश्चित ही इससे रेटिंग्स में भी इजाफा देखने को मिल सकता है।


Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now