Create
Notifications

Extreme Rules से पहले रोमन रेंस की धुनाई से WWE को हुआ बड़ा नुकसान, SmackDown की रेटिंग्स आई सामने

WWE Extreme Rules से पहले हुआ नुकसान
WWE Extreme Rules से पहले हुआ नुकसान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) से पहले ब्लू ब्रांड का एपिसोड अच्छा रहा लेकिन व्यूअरशिप में गिरावट देखने को मिली। मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) के ऊपर हमला हुआ और इससे WWE को कोई फायदा नहीं हुआ। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप 2.09 मिलियन रही। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप 2.19 मिलियन थी। यानी की 4.6 प्रतिशत की गिरावट इस बार देखने को मिली है।

WWE को लगा तगड़ा झटका

रेड ब्रांड में इस हफ्ते पहले रोमन रेंस नजर आए थेे। रोमन रेंस के रेड ब्रांड जाने से व्यूअरशिप में उछाल आया था। ये अच्छी खबर सामने आई थी। सभी को लगा कि हमेशा की तरह ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप में इस बार बढ़ोत्तरी होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। शो में कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले लेकिन फायदा नहीं हुआ।

शो की शुरूआत बैकी लिंच ने की। बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के बीच काफी बवाल देखने को मिला। कुछ अच्छे मैच भी हुए। नाकामुरा ने अपोलो क्रूज को हराकर अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। हैप्पी कॉर्बिन ने अपने नए शो की शुरूआत ही। रिडिक मॉस ने करीब 1 साल बाद वापसी कर केविन ओवेंस का बुरा हाल कर दिया। मेन इवेंट में रोमन रेंस और मोंटेज फोर्ड के बीच अच्छा मैच हुआ। सबमिशन के जरिए रोमन रेंस ने जीत हासिल कर ली।

इस मैच के बाद डीमन फिन बैलर ने एंट्री की और सभी की हालत खराब कर दी। द उसोज और रोमन रेंस को बैलर ने कैंडो स्टिक से पीटा और इसके बाद चेयर से रेंस की धुनाई कर दी। ये देखकर सभी चिंता में पड़ गए थे। खैर Extreme Rules पीपीवी से पहले WWE के लिए ये बुरी खबर सामने आई है। ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप हमेशा अच्छी रहती है लेकिन इस बार कुछ अच्छा देखने को नहीं मिला। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में ऐज नजर आएंगे। शायद इससे WWE को फायदा होगा। Extreme Rules पीपीवी में कुछ बवाल होगा तो फिर इसका असर ब्लू ब्रांड पर पड़ेगा। WWE को व्यूअरशिप को बढ़ाने के लिए जरूर कुछ ना कुछ नया सोचना पड़ेगा।


Edited by PANKAJ

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now