Create

रोमन रेंस के ऊपर हुए खतरनाक अटैक के बाद WWE को हुआ फायदा, SmackDown की रेटिंग्स आई सामने

WWE Survivor Series से पहले ब्लू ब्रांड का एपिसोड रहा शानदार
WWE Survivor Series से पहले ब्लू ब्रांड का एपिसोड रहा शानदार
reaction-emoji
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही शानदार रहा। काफी कुछ इस एपिसोड में देखने को मिला। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप 1.988 मिलियन रही। पहले घंटे की व्यूअरशिप इस बार 2.092 मिलियन रही। दूसरे घंटे में काफी गिरावट देखने को मिली। दूसरे घंटे की व्यूअरशिप सिर्फ 1.883 मिलियन ही रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले देखा जाए तो इस बार सिर्फ 0.5 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप 1.978 मिलियन थी।

WWE SmackDown का एपिसोड शानदार रहा, मेन इवेंट में बिग ई नजर आए

Survivor Series से पहले ब्लू ब्रांड का ये अंतिम एपिसोड था। शो की शुरूआत सही रही लेकिन दूसरा घंटा इस बार बेकार रहा। व्यूअरशिप में बहुत बड़ा झटका लगा। शो की शुरूआत में रोमन रेंस और द उसोज ने इस बार बवाल मचाया। किंग ऑफ द रिंग का ताज रोमन रेंस ने तोड़ दिया और वुड्स के ऊपर भी अटैक किया।

शो में कुछ अच्छे मैच भी देखने को मिले। शेमस ने लंबे समय बाद वापसी की। फैटल 4वे मैच में शानदार जीत हासिल कर उन्होंने Survivor Series में अपनी जगह बनाई। विमेंस डिवीजन ने भी अच्छा काम किया। ब्लू ब्रांड को दूसरे घंटे में इस बार नुकसान हुआ। वैसे ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है। मेन इवेंट में भी इस बार काफी बवाल देखने को मिला था लेकिन फायदा नहीं हुआ।

WWE चैंपियन बिग ई ने इस बार ब्लू ब्रांड के मेन इवेंट में एंट्री की। वुड्स और बिग ई ने मिलकर रोमन रेंस के ऊपर अटैक किया। द उसोज की हालत भी इस दौरान खराब नजर आई। कुल मिलाकर देखा जाए तो शो अच्छा रहा लेकिन व्यूअरशिप में ज्यादा बढ़ोत्तरी देखने को नहीं मिली। वैसे ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप हमेशा दो मिलियन से ऊपर रहती है लेकिन पिछले दो हफ्ते से ऐसा देखने को नहीं मिल रहा है। रोमन रेंस और द उसोज लगातार अच्छा काम कर रहे हैं। Survivor Series में रोमन रेंस का मुकाबला बिग ई के साथ होगा। इस मैच का बिल्डअप अभी तक अच्छा किया गया है। अब देखना होगा कि WWE व्यूअरशिप बढ़ाने के लिए कौन सा बड़ा कदम आगे उठाएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...