Create

रोमन रेंस की वापसी और मेन इवेंट में हुए बवाल के बाद WWE को हुआ फायदा, SmackDown की रेटिंग्स आई सामने

WWE को पिछले हफ्ते के मुकाबले हुआ फायदा
WWE को पिछले हफ्ते के मुकाबले हुआ फायदा
reaction-emoji
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा लेकिन व्यूअरशिप में ज्यादा उछाल देखने को नहीं मिला। ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप इस हफ्ते 1.978 मिलियन रही। काफी लंबे समय बाद दो मिलियन से नीचे व्यूअरशिप देखने को मिली। पिछले हफ्ते FS1 से शो का प्रसारण हुआ था और इस वजह से व्यूअरशिप कम रही थी।

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस ने मेन इवेंट में मचाया बवाल

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो की शुरूआत 2.015 मिलियन से हुई थी। दूसरे घंटे में ये गिरकर 1.941 मिलियन हो गई। काफी लंबे समय बाद दूसरे घंटे की व्यूअरशिप में कमी आई। पिछले हफ्ते की व्यूअरशिप 1.032 मिलियन थी। हालांकि ये FS1 की वजह से हुआ था। इस लिहाज से देखा जाए तो शो में बढ़ोत्तरी देखने को मिली। फॉक्स पर हमेशा ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप शानदार रहती है लेकिन इस बार दो मिलियन का आंकड़ा पार नहीं हो पाया।

पिछले हफ्ते शो में रोमन रेंस मौजूद नहीं थे। इस हफ्ते शो की शुरूआत भी रोमन रेंस ने की और अंत भी उन्होंने ही किया। मेन इवेंट में इस हफ्ते किंग वुड्स और जिमी उसो के बीच शानदार मैच देखने को मिला था। जिमी उसो की हार इस मैच में हुई। हालांकि रोमन रेंस ने वुड्स और कोफी किंग्सटन की इसके बाद धुनाई कर दी। ड्रू मैकइंटायर का शानदार प्रदर्शन इस बार भी जारी रहा। मैकइंटायर ने इस बार भी ओपन चैलेंज दिया और रिकोशे को हार का सामना करना पड़ा। विमेंस डिवीजन ने भी अच्छा काम किया। निराशा इस बात से है कि दूसरे घंटे की व्यूअरशिप में इस बार गिरावट देखने को मिली। रोमन रेंस मेन इवेंट में एक्शन में रहे लेकिन फायदा ज्यादा नहीं हुआ।

अगर पिछले हफ्ते के मुकाबले देखा जाए तो इस बार काफी फायदा कंपनी को हुआ है। रेड ब्रांड और NXT की व्यूअरशिप में इस हफ्ते काफी गिरावट देखने को मिली। रेड ब्रांड का हाल पिछले एक साल से काफी बुरा चल रहा है। NXT भी अपना मोमेंटम बरकरार नहीं रख पा रहा है। WWE को व्यूअरशिप को बढ़ाने के लिए अब कुछ अलग से काम करना पड़ेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...