Create

रोमन रेंस की जीत से WWE को हुआ बहुत बड़ा नुकसान, SmackDown की रेटिंग्स आई सामने

WWE को इस हफ्ते हुआ भारी नुकसान
WWE को इस हफ्ते हुआ भारी नुकसान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते काफी एक्शन देखने को मिला लेकिन व्यूअरशिप को लेकर बड़ा झटका लगा। रोमन रेंस (Roman Reigns) का मैच मेन इवेंट में हुआ और उनकी जीत हुई लेकिन व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी देखने को नहीं मिली। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप 2.147 मिलियन रही, जबकि पिछले हफ्ते ये 2.874 मिलियन थी। रेड ब्रांड को भी इस बार बड़ा झटका लगा और अब ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप में भी कमी देखने को मिली।

WWE SmackDown की व्यूअरशिप में आई गिरावट

ब्लू ब्रांड ने इस बार शुरूआत 2.141 मिलियन से की और दूसरे घंटे मे ये 2.153 मिलियन रही। राहत की खबर ये है कि दो मिलियन से नीचे व्यूअरशिप नहीं पहुंची। रेड ब्रांड की व्यूअरशिप में इस बार काफी गिरावट देखने को मिली थी। NXT ने अच्छा काम किया और रेटिंग्स में फायदा हुआ। ब्लू ब्रांड से कंपनी को उम्मीद थी लेकिन यहां पानी फिर गया।

ब्लू ब्रांड के शो में इस बार काफी कुछ देखने को मिला। पहले से इस शो के लिए ज्यादा ऐलान नहीं किए गए थे। मेन इवेंट में रोमन रेंस और फिन बैलर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए अच्छा मैच हुआ। रोमन रेंस ने इस मैच में जीत हासिल कर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। रेंस की इस जीत के बाद भी व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी देखने को नहीं मिली।

सभी सुपरस्टार्स ने इस बार अच्छा प्रदर्शन किया। बैकी लिंच ने भी धमाकेदार प्रोमो दिया और बियांका ब्लेयर के साथ अब उनका मैच भी तय कर दिया गया हैं। Extreme Rules में अब दोनों के बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा। ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप इस बार तो कम रही लेकिन अगली बार काफी उम्मीदें कंपनी को होंगी। MSG में 10 सितंबर को ब्लू ब्रांड का शो होगा। इसके लिए पहले से कई ऐलान कर दिए गए है। लैसनर की वापसी होगी। ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच मैच होगा। बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग भी देखने को मिलेगी।

कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में अंडरटेकर भी नजर आएंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर ये फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज होगा। वैसे WWE को व्यूअरशिप बढ़ाने के लिए कुछ ना कुछ नया जरूर करना होगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...