WWE को Roman Reigns की गैरमौजूदगी और उनके भाई की हार से हुआ बहुत बड़ा नुकसान, SmackDown की रेटिंग्स ने फिर दिया झटका

WWE SmackDown की रेटिंग्स में लगातार दूसरे हफ्ते गिरावट देखने को मिली है
WWE SmackDown की रेटिंग्स में लगातार दूसरे हफ्ते गिरावट देखने को मिली है

WWE SmackDown के हालिया एपिसोड की ओवरनाइट रेटिंग्स और व्यूरअशिप का खुलासा हो गया है। Spoiler Tv के अनुसार स्मैकडाउन( SmackDown) को 2.055 मिलियन व्यूअर्स मिले और पिछले हफ्ते ओवरनाइट रेटिंग्स 2.100 रही थी। अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस हफ्ते शो में दिखाई नहीं दिए थे और इसका असर रेटिंग्स में देखने को मिला।

SmackDown को पहले घंटे में 2.101 मिलियन व्यअर्स मिले और दूसरे घंटे में शो को 2.008 मिलियन व्यूअर्स ही मिले। 18-48 डेमोग्राफिक की बात की जाए, तो SmackDown की रेटिंग्स इसमें 0.4 रही। आपको बता दें कि लगातार दूसरे हफ्ते WWE SmackDown की रेटिंग्स में गिरावट देखने को मिली है।

WWE SmackDown में इस हफ्ते क्या-क्या हुआ?

Raw टैग टीम चैंपियंस Rk-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) ने शो की शुरुआत की थी। उन्होंने द ब्लडलाइन पर निशाना साधते हुए द उसोज के चैलेंज को स्वीकार किया। इसके अलावा मेन इवेंट में रिडल और जिमी उसो के बीच सिंगल्स मैच भी हुआ। यहां रिडल ने जीत दर्ज की और रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में उनके भाई को करारी हार का सामना करना पड़ा।

रोमन रेंस इस हफ्ते शो में दिखाई देते तो निश्चित ही ब्लू ब्रांड को रेटिंग्स के मामले में फायदा हो सकता है। आपको बता दें कि रोमन रेंस को अभी तक अपना अगला प्रतिद्वंदी नहीं मिला है और अगर किसी फिउड की शुरुआत शो में होती तो फैंस की नजर पूरी तरह से इसके ऊपर रहती। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और फैंस के हाथ निराशा ही लगी।

साथ ही रिकोशे और जिंदर महल के बीच आईसी चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला। रिया रिप्ली ने WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस की एक हाफ नेओमी को सिंग्लस मैच में हराया। ड्रू मैकइंटायर ने भी लगातार दूसरे हफ्ते सैमी जेन को काउंटआउट के जरिए हराया। इसके अलावा WrestleMania BackLash के लिए विनर टेक्स ऑल मैच (Raw और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप) का ऐलान किया गया।

उम्मीद है अगले हफ्ते अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की ब्लू ब्रांड में वापसी हो जाएगी और इसके अलावा रोंडा राउजी भी दिखाई दे सकती हैं। साथ ही अगले हफ्ते कुछ बड़े मुकाबले भी होने वाले हैं। इससे ब्लू ब्रांड की रेटिंग्स में उछाल देखने को मिल सकता है। WWE के लिए अगला हफ्ता काफी ज्यादा अहम होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

App download animated image Get the free App now