Create

Roman Reigns के चौंकाने वाले ऐलान के बावजूद WWE को हुआ बड़ा नुकसान, SmackDown की रेटिंग्स ने दिया झटका

WWE SmackDown की रेटिंग्स में देखने को मिली है भारी गिरावट
WWE SmackDown की रेटिंग्स में देखने को मिली है भारी गिरावट

WWE WrestleMania 38 के बाद हुए स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड की रेटिंग्स का खुलासा हो गया है। शो की शुरुआत रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने की थी और अंत अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने किया। Spoiler Tv के अनुसार पिछले हफ्ते SmackDown की ओवरनाइट रेटिंग्स 2.100 मिलियन व्यूअर्स रही।

पिछले हफ्ते शो की रेटिंग्स 2.229 मिलियन व्यूअर्स रही थी और इसकी तुलना में काफी गिरावट देखने को मिली है। शो को पहले घंटे में 2.116 मिलियन व्यूअर्स मिले और दूसरे घंटे में 2.083 मिलियन व्यूअर्स मिले। हालांकि अभी फाइनल नंबर्स सामने नहीं आए हैं, लेकिन फिर भी पिछले हफ्ते की रेटिंग्स को पछाड़ पाना मुश्किल नजर आ रहा है।

WWE SmackDown में इस हफ्ते क्या-क्या हुआ?

रोमन रेंस ने मेन इवेंट में चौंकाने वाला ऐलान करते हुए था कि WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के एक होने के बाद वो टैग टीम टाइटल्स को भी यूनिफाइड होते हुए देखना चाहते हैं। उन्होंने द उसोज के Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीतने की बात बोली और निश्चित ही आने वाले हफ्तों में इस स्टोरीलाइन की शुरुआत हो सकती है।

इसके अलावा शिंस्के नाकामुरा ने भी इस सैगमेंट के दौरान दखल दिया था, लेकिन उनके लिए यह फैसला सही साबित नहीं हुआ। द उसोज ने शिंस्के नाकामुरा के ऊपर डबल सुपरकिक लगाते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी।

रोंडा राउजी ने शो की शुरुआत करते हुए शार्लेट फ्लेयर के ऊपर निशाना साधा और उन्हें SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए आई क्विट मैच के लिए चैलेंज किया। शार्लेट ने जरूर इस चैलेंज को स्वीकार नहीं किया। इसके अलावा बच का मेन रोस्टर में पहला मुकाबला हुआ और उन्हें जेवियर वुड्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

No loopholes. No excuses.@RondaRousey wants @MsCharlotteWWE in an "I Quit" Match at WrestleMania Backlash! #SmackDown https://t.co/O7Boaz9Ehj

NXT से भी कई सुपरस्टार्स का मेन रोस्टर में डेब्यू देखने को मिला। गंथर ने जहां लोकल टैलेंट को बहुत ही आसानी से हराते हुए जबरदस्त शुरुआत की और इसके अलावा रेचल रॉड्रिगज का बैकस्टेज डेब्यू देखने को मिला। भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल को आईसी चैंपियन रिकोशे के खिलाफ अगले हफ्ते के लिए चैंपियनशिप मैच मिला।

WWE ने अगले हफ्ते के लिए भी कई बड़े ऐलान कर दिए हैं और देखना होगा कि शो की रेटिंग्स में उछाल आता है या नहीं। साथ ही रोमन रेंस और शिंस्के नाकामुरी की स्टोरीलाइन में क्या होता है यह भी देखना दिलचस्प होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment