Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: 1 मई, 2018

विजय शर्मा

WWE स्मैकडाउन का इस हफ्ते का एपिसोड कनाडा के मॉन्ट्रियाल में होगा। ये बैकलैश पीपीवी से पहले होने वाला आखिरी स्मैकडाउन लाइव एपिसोड होगा। शो के दौरान काफी सारी चीज़ें ऐसी हो सकती हैं, जिसकी वजह से बैकलैश मजेदार बन सकता है। WWE ने स्मैकडाउन लाइव के लिए सैगमेंट्स का एलान कर दिया है। ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट के दौरान हुए मैचों की वजह से शो पर काफी बवाल हो सकता है। रैसलमेनिया 34 से पहले एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा की दुश्मनी जारी है। बैकलैश में इन दोनों सुपरस्टार्स का चैंपियनशिप मैच होना है।

एजे स्टाइल्स से माफी मंगवाना चाहते हैं शिंस्के नाकामुरा

WWE चैंपियनशिप के लिए स्टाइल्स और नाकामुरा की दुश्मनी जारी है। रैसलमेनिया में मिली हार के बाद से ही नाकामुरा हर हफ्ते द फिनोमिनल वन को लो ब्लो का शिकार बना रहे थे। ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल में एजे स्टाइल्स ने नाकामुरा को बुरी तरह मारा। मैच के दौरान एजे स्टाइल्स ने रिंग के बाहर नाकामुरा पर अटैक किया और मैच डबल काउंट आउट के जरिए खत्म हुआ। मैच बेनतीजा रहा और स्टाइल्स WWE चैंपियनशिप को रिटेन करने में कामयाब हुए। नाकामुरा ने अब स्टाइल्स ने माफी मांगी है। स्मैकडाउन लाइव के दौरान एक बार फिर से दोनों की तगड़ी झड़प देखने को मिलनी लगभग तय है। बैकलैश पीपीवी में WWE टाइटल के लिए फिर से नाकामुरा और स्टाइल्स की टक्कर होगी।

मिज़ टीवी पर नजर आएंगे यूएस चैंपियन जैफ हार्डी

पिछले हफ्ते द मिज़ काफी लंबे समय बाद स्मैकडाउन लाइव में नजर आए थे। उनके गेस्ट के रूप में डेनियल ब्रायन को आना था, लेकिन ब्रायन पर हुए अटैक की वजह से बिग कैस सैगमेंट का हिस्सा बने थे। इस बार मिज़ टीवी पर यूएस चैंपियन जैफ हार्डी नजर आएंगे। इस दौरान जैफ हार्डी और मिज़ के बीच का सैगमेंट काफी शानदार हो सकता है।बैकलैश पीपीवी में यूएस चैंपियनशिप मैच में रॉ के जिंदर महल का सामना जैफ और IC चैंपियनशिप के लिए द मिज़ का सामना सैथ रॉलिंस के साथ होगा।

6 विमेंस टैग टीम मैच

पिछले हफ्ते आइकोनिक्स का सामना बैकी लिंच और असुका के साथ हुआ था और कार्मेला, शार्लेट के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान विवाद हुआ था। इस हफ्ते शो में शार्लेट, असुका और बैकी लिंच की बेबीफेस टीम का सामना कार्मेला, बिली के और पेयटन रॉयस के साथ होगा। WWE बैकलैश पीपीवी में कार्मेला और शार्लेट फ्लेयर के बीच पहले से ही विमेंस चैंपियनशिप मैच बुक किया जा चुका है।

बिग कैस और डेनियल ब्रायन की दुश्मनी नया मोड़ लेगी

पिछली बार के मिज़ टीवी सैगमेंट में डेनियल ब्रायन को गेस्ट के रूप में आना था लेकिन वो नहीं आए। ब्रायन की जगह बिग कैस आ गए थे। सैगमेंट खत्म होने के बाद डेनियल ब्रायन को बैकस्टेज गिरे हुए दिखाया गया, जिसमें वो कंधा पकड़कर दर्द से करहा रहे थे। डेनियल ब्रायन ने ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल पीपीवी में शानदार काम करते हुए सबसे ज्यादा समय बिताने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था। WWE ने बैकलैश के लिए दोनों का मैच अनाउंस कर दिया है। स्मैकडाउन से पहले डेनियल ब्रायन, बिग कैस से बदला लेने की कोशिश में होंगे।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...