Create

WWE SmackDown प्रीव्यू: टाइटल मैच में दो बड़े Superstars की होगी टक्कर, Roman Reigns और Karrion Kross की दुश्मनी बढ़ेगी आगे? 

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस, शिंस्के नाकामुरा और गुंथर
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस, शिंस्के नाकामुरा और गुंथर

SmackDown: WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के काफी शानदार होने की उम्मीद है। याद दिला दें, पिछले हफ्ते अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) के रूप में नया दुश्मन मिला था। इस वजह से स्मैकडाउन (SmackDown) के शो को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है और सभी जानना चाहते हैं कि ब्लू ब्रांड में आगे क्या देखने को मिलने वाला है।

बता दें, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में एक बड़ा टाइटल मैच भी देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा Clash at the Castle इवेंट को बिल्ड करते हुए कई दुश्मनियों को आगे बढ़ाया जा सकता है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- लिव मॉर्गन और शायना बैजलर की दुश्मनी में आगे क्या देखने को मिलेगा?

.@QoSBaszler has her eyes set on that #SmackDown Women's Championship and @YaOnlyLivvOnce's injured arm at #WWECastle. https://t.co/a6zG2gshAh

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते शायना बैजलर गौंटलेट मैच जीतकर SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन की नई चैलेंजर बनी थीं और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Clash at the Castle में मैच बुक किया जा चुका है। शायना बैजलर ने अब अपनी निगाहें लिव मॉर्गन और विमेंस टाइटल पर टिका ली हैं।

ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में शायना बैजलर और लिव मॉर्गन की दुश्मनी आगे बढ़ते हुए देखने को मिल सकती है। संभव है कि लिव मॉर्गन और शायना बैजलर का शो में सैगमेंट देखने को मिल सकता है और इस सैगमेंट के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स अपने मैच को हाइप करते हुए दिखाई दे सकती हैं।

3- WWE SmackDown में गुंथर vs शिंस्के नाकामुरा (आईसी चैंपियनशिप मैच)

WWE SmackDown में इस हफ्ते गुंथर को शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ मैच में अपना आईसी टाइटल डिफेंड करना है। यह पहला मौका है जब मेन रोस्टर में शिंस्के नाकामुरा और गुंथर के बीच मुकाबला होने जा रहा है और यह शानदार मैच साबित हो सकता है। देखा जाए तो अभी तक SmackDown में गुंथर को कोई भी हरा नहीं पाया है।

यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि शिंस्के नाकामुरा इस मैच में गुंथर को कितनी टक्कर दे पाते हैं और क्या वो गुंथर को हराकर नया आईसी चैंपियन बनने का कारनामा कर पाएंगे। वहीं, अगर गुंथर SmackDown में नाकामुरा को हराने में कामयाब रहते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि इसी शो में उनके आईसी चैंपियनशिप को नया चैलेंजर मिलता है या नहीं।

2- विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट

The brackets for the Women's Tag Team Championship tournament , via WWE: https://t.co/eM6DwaFJrC

WWE में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरूआत हो चुकी है। SmackDown की तरफ से इस टूर्नामेंट के लिए राकेल रॉड्रिगेज & आलिया vs जाया ली & शॉट्जी और नटालिया & सोन्या डेविल vs निकिता लायोंस & जोई स्टार्क मैच का ऐलान किया गया है। बता दें, इस हफ्ते Raw में डकोटा काई & आईओ स्काई की जोड़ी टमीना & डैना ब्रूक को हराकर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है।

ऐसा लग रहा है कि विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट को लेकर SmackDown के लिए एनाउंस किये गए दो मैचों में से एक मैच इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में देखने को मिल सकता है। इस मैच की विजेता टीम विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली दूसरी टीम बन जाएगी।

1- WWE SmackDown में कैरियन क्रॉस और रोमन रेंस की दुश्मनी बढ़ेगी आगे?

जैसा कि हमने बताया कि कैरियन क्रॉस WWE में चौंकाने वाली वापसी करने के बाद रोमन रेंस के साथ दुश्मनी शुरू करने के संकेत दे चुके हैं। इसके बाद से ही सभी यह जानना चाहते हैं कि कैरियन क्रॉस का SmackDown में अगला कदम क्या होने वाला है। बता दें, पिछले हफ्ते क्रॉस की वापसी के वक्त रोमन रेंस और द उसोज रिंग में मौजूद थे।

उस वक्त ये तीनों सुपरस्टार्स कंफ्यूज दिखाई दे रहे थे और वो अपने सामने कैरियन क्रॉस द्वारा ड्रू मैकइंटायर पर हो रहे हमले को देख रहे थे। चूंकि, कैरियन क्रॉस ने रोमन रेंस को टारगेट करने के अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं, यह देखना रोचक होगा कि ट्राइबल चीफ इस हफ्ते SmackDown में क्रॉस के साथ दुश्मनी आगे बढ़ाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment